Monday, April 29, 2024
Advertisement

इश्क का मिला ऐसा अंजाम! सनकी आशिक ने रास्ते में रोककर खोपड़ी में उतार दी गोली; जानें वजह

बिहार के लखीसराय जिले में एक प्रेमी ने छात्रा को रास्ते में रोककर उसके सिर में गोली मार दी। वहीं इस घटना के बाद छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। फिलहाल छात्रा का उपचार किया जा रहा है, जबकि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: February 20, 2024 21:01 IST
सनकी आशिक ने छात्रा के सिर में मारी गोली।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सनकी आशिक ने छात्रा के सिर में मारी गोली।

लखीसराय: जिले में एक बार फिर प्रेम का एक खौफनाक अंजाम देखने को मिला है। यहां एक सनकी आशिक ने अपनी प्रेमिका से नाराजगी को उसके सिर में गोली मारकर जाहिर किया। वहीं प्रेमी के गोली मारने के बाद प्रेमिका गंभीर हालत में घायल बताई जा रही है। प्रेमिका की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी आशिक को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा घायल छात्रा को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। 

स्कूल जा रही थी छात्रा

दरअसल, पूरा मामला वीरूपुर थाना क्षेत्र के पाली पंचायत के कमरपुर का है। यहां 11वीं की एक छात्रा स्कूल जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में घात लगाए सनकी आशिक ने उसके सिर में गोली मार दी। वहीं घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। आस-पास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद वीरूपुर पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायल छात्रा को इलाज के लिए बड़हिया रेफरल अस्पताल लाया गया। यहां पर प्राथमिक उपचार बाद पीड़िता को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। 

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें कि घायल छात्रा की पहचान करमपुर निवासी मुकेश महतो की पुत्री नीलम कुमारी के रूप में हुई है, जबकि उसके प्रेमी की पहचान करमपुर निवासी रामइकबाल महतो के पुत्र रहिश कुमार उर्फ बंगाली कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने इस पूरे मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को घटना में प्रयुक्त देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोपी किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता था। कुछ समय पहले ही वह अपने गांव कमरपुर लौटा था।  

7 हजार रुपये में खरीदी गोली और कारतूस

वहीं ये भी बताया जा रहा है कि प्रेमी बंगाली कुमार छात्रा को अपने साथ लेकर जाना चाहता था, लेकिन छात्रा उसके साथ जाने के लिए तैयार नहीं थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीत विवाद चल रहा था। प्रेमी इस बात को लेकर छात्रा पर लगातार साथ चलने का दबाव बना रहा था। वहीं लड़की के परिजन दोनों के बीच चल रहे प्रेम-प्रसंग का विरोध कर रहे थे। इसी बात से नाराज सनकी आशिक ने 7 हजार रुपये में देशी कट्टा और कारतूस खरीदा और प्रेमिका की हत्या करने की प्लानिंग बना ली। वहीं मौका पाकर उसने छात्रा को स्कूल जाने के दौरान रास्ते में गोली मार दी।

(लखीसराय से रंजीत कुमार सम्राट की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

20 लाख के गिफ्ट लेकर गर्लफ्रेंड ने ब्लॉक किया नंबर, पुलिस के पास पहुंचा EMI भर रहा प्रेमी

जिस घर में मिला काम उसी में डाला डाका, 2.46 करोड़ के गहने की चोरी कर फरार हुए बिहार; गिरफ्तार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement