Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बिहार में फिर पोस्टर वार, तेजस्वी यादव को कार्यकर्ताओं ने बताया 'भावी मुख्यमंत्री'

पटना में तेजस्वी यादव के आवास के बाहर राजद कार्यकर्ताओं ने एक पोस्टर लगाया है। पोस्टर में राजद कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव को बिहार का भावी मुख्यमंत्री बताया है। साथ ही उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: November 05, 2023 14:55 IST
राजद कार्यकर्ताओं ने लगाया पोस्टर।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA राजद कार्यकर्ताओं ने लगाया पोस्टर।

पटना: बिहार की राजनीति में एक बार फिर पोस्टर वार तेज हो गई है। दरअसल, पटना में तेजस्वी यादव के आवास के बाहर उनको जन्मदिन की बधाई देते हुए एक पोस्टर लगाया गया है। इस पोस्टर में तेजस्वी यादव को बिहार का भावी मुख्यमंत्री बताया गया है। वहीं अब तेजस्वी यादव के आवास के बाहर इस तरह का पोस्टर लगाए जाने से बिहार के गठबंधन वाली सरकार में अंदर ही अंदर राजनीतिक हलचल एक बार फिर से तेज हो गई है। बता दें कि यह पोस्टर आरजेडी के नेताओं ने ही लगाया है। इससे पहले भी आरजेडी के कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव को भावी मुख्यमंत्री बताते हुए पोस्टर लगाया है।

लालू भी दे चुके हैं बयान

बिहार में पहले भी काफी समय से तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने को लेकर चर्चा होती रही है। वहीं गठबंधन होने के बाद तेजस्वी यादव को डिप्टी सीएम बनाया गया। इसके बाद भी आरजेडी कार्यकर्ता लगातार तेजस्वी यादव को सीएम बनाने की मांग करते रहे हैं। वहीं तेजस्वी यादव के पिता और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव भी तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाने को लेकर कई बार बयान दे चुके हैं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा है कि अभी सही समय नहीं है।

पहले भी हुआ विवाद

बता दें कि तेजस्वी यादव के आवास के बाहर लगाए गए पोस्टर पर लिखा गया है 'बिहारवासियों की तरफ से भावी मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जी को 9 नवंबर 2023 को 34वें जन्मदिन की ढेर सारी हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं।' इस पोस्टर पर तेजस्वी यादव की बड़ी सी फोटो के साथ कुछ अन्य राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं के फोटो भी लगाए गए हैं। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब बिहार में पोस्टरवार सामने आया है। अभी हाल हीं में शिक्षक भर्ती को लेकर भी राजद और जदयू आमने-सामने थे। 

यह भी पढ़ें-  

नीतीश कुमार में अहंकार का असर, किसी भी बात को हल्के में उड़ा देते हैं : प्रशांत किशोर

'जब सरकार हटेगी, तभी गांधी मैदान में कथा कहूंगा', रामकथा की इजाजत नहीं मिलने पर भड़के धर्मगुरु रामभद्राचार्य

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement