Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बिलासपुर मर्डर केस: पत्नी की हत्या कर 2 महीने तक पानी की टंकी में रखे लाश के टुकड़े

बिलासपुर के उसलापुर में एक शख्स ने अपनी पत्नी सती साहू की कथित तौर पर हत्या कर दी।पुलिस की पूछताछ में आरोपी पति ने बताया कि उसे अपनी पत्नी की चरित्र पर संदेह था जिसकी वजह से उसने हत्या को अंजाम दिया।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: March 06, 2023 9:36 IST
महिला की लाश के टुकड़े उसी के घर की पानी की टंकी में मिले- India TV Hindi
Image Source : ANI महिला की लाश के टुकड़े उसी के घर की पानी की टंकी में मिले

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से रूंह कंपाने वाला हत्याकांड सामने आया है। बिलासपुर के उसलापुर में एक शख्स ने अपनी पत्नी सती साहू की कथित तौर पर हत्या कर दी और फिर उसकी लाश के टुकड़े-टुकड़े किए। पुलिस हैरान तब रह गई जब मृतक सती साहू की लाश के टुकड़े उसी के घर की पानी की टंकी में मिले। पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति पवन ठाकुर को हिरासत में लिया है। पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। पुलिस का कहना है कि शव के टुकड़े को 1-2 महीने पहले टंकी में रखा गया होगा।

10 साल पहले हुई थी लव मैरिज

पुलिस की पूछताछ में आरोपी पति ने बताया कि उसे अपनी पत्नी की चरित्र पर संदेह था जिसकी वजह से उसने हत्या को अंजाम दिया। मृतका की पहचान सीता साहू जबकि आरोपी की पहचान पवन ठाकुर के तौर पर हुई है। फिलहाल, पुलिस जांच में जुटी है। आरोपी पवन ठाकुर और सीता की शादी 10 साल पहले हुई थी। दोनों की लव मैरिज थी। दोनों के दो बच्चे हैं जिसमें बेटी पांच साल की जबकि बेटा तीन साल का है।

नकली नोटों के जरिए लाश तक पहुंची पुलिस
जितनी हैरान करने वाली ये वारदात है, उतने ही हैरंत भरे तरीके से हत्या का खुलासा भी हुआ है। दरअसल, पुलिस ने आरोपी पवन ठाकुर को नकली नोटों के साथ पकड़ा था। इसके बाद जब पुलिस आगे की जांच करने आरोपी के घर पर तलाशी के लिए गई तो छत पर पानी के टंकी से बदबू आ रही थी। जब पुलिस ने टंकी को खोला तो उसमें लाश के टुकड़े मिले। पुलिस ने बताया कि पानी की टंकी में महिला की लाश टुकड़ों के अलावा आरोपी के घर से नकली नोटों का बंडल और नोट गिनने वाली मशीन भी बरामद की गई है। 

ये भी पढ़ें-

उमेश पाल हत्याकांड के शूटर का यूपी पुलिस ने किया एनकाउंटर, उस्मान चौधरी ढेर

ईरान के 50 स्कूलों में छात्राओं को ज़हर देने की कोशिश, अभिभावकों में दहशत 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement