Thursday, May 09, 2024
Advertisement

धनबाद: विदेश भाग गया गैंग ऑफ वासेपुर का मोस्ट वांटेड गैंगस्टर प्रिंस खान, CID ने किया खुलासा

गैंगस्टर प्रिंस खान का आतंक पूरे धनबाद कोयलांचल में सिर चढ़कर बोलता है। वह कारोबारियों, ठेकेदारों, अफसरों और राजनीतिज्ञों से लेकर पुलिस तक को धमकाता है। वह आए रोज तालिबानी अंदाज में धमकी भरे वीडियो जारी करता है।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: March 31, 2023 19:16 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

धनबाद के गैंग ऑफ वासेपुर का मोस्ट वांटेड गैंगस्टर प्रिंस खान विदेश भाग गया है। उसने खाड़ी के किसी देश में पनाह ले रखी है और वहीं से धनबाद में अपना गैंग ऑपरेट कर रहा है। अब उसके खिलाफ रेड या ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी करने की तैयारी की जा रही है। प्रिंस के विदेश भागने का खुलासा सीआईडी की जांच में हुआ है। जांच में यह बात भी सामने आई है कि विदेश भागने के लिए उसने धनबाद पुलिस के ही अफसरों की मदद से पासपोर्ट बनवाया था। धनबाद के एसएसपी ने उसके पासपोर्ट एप्लीकेशन का वेरिफिकेशन करने वाले पुलिस सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है और इस मामले में जांच बिठा दी है। इस संबंध में झारखंड पुलिस ने सीबीआई को चिट्ठी लिखकर मदद मांगी है। इसपर सीबीआई ने राज्य पुलिस से रेड या ब्लू कार्नर नोटिस करने के लिए प्रस्ताव भेजने को कहा है। ऐसा होने पर इंटरपोल के जरिए प्रिंस खान के खिलाफ नोटिस जारी किया जाएगा।

धनबाद में प्रिंस खान का आतंक

गैंगस्टर प्रिंस खान का आतंक पूरे धनबाद कोयलांचल में सिर चढ़कर बोलता है। वह कारोबारियों, ठेकेदारों, अफसरों और राजनीतिज्ञों से लेकर पुलिस तक को धमकाता है। वह आए रोज तालिबानी अंदाज में धमकी भरे वीडियो जारी करता है। उसके गुर्गों ने पिछले दो सालों में गोली बारी, हत्या और रंगदारी वसूली की दर्जनों वारदात को अंजाम दिया है। नवंबर 2021 में उसने नया बाजार निवासी महताब आलम उर्फ नन्हे की हत्या कर दी थी और इसकी जिम्मेदारी भी ली थी। धनबाद पुलिस तभी से उसकी तलाश कर रही है। 

रद्द होगा पासपोर्ट 

धनबाद पुलिस का दावा है कि प्रिंस खान के पासपोर्ट के आधार पर उसका सटीक लोकेशन जल्द ही हासिल कर लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि राज्य सरकार जल्द ही उसका पासपोर्ट रद्द कराने के दिशा में कदम बढ़ाएगी। उसे पकड़ने के लिए इंटरपोल की भी मदद लेने की तैयारी है। हाल के दिनों में उसने धनबाद के चर्चित रिकवरी एजेंट उपेंद्र सिंह की हत्या कराई थी।

ये भी पढ़ें

बुलंदशहर: केमिकल फैक्ट्री में हुआ बड़ा धमाका, चार लोगों की मौत, मलबे में और लोगों के दबे होने की आशंका

बिहार के सीतामढ़ी में आसमानी बिजली का कहर, झुलसकर इतने लोगों की हुई दर्दनाक मौत

 

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement