Saturday, May 04, 2024
Advertisement

गुरुग्राम में मेड ने साथियों की मदद से परिवार को बनाया बंधक, लूटपाट की

गुरुग्राम के सेक्टर 10ए के पुलिस थाने के प्रभारी नवीन कुमार ने कहा कि इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 10, 2022 22:11 IST
Gurugram, Gurugram Maid, Gurugram Maid Robbery, Gurugram Robbery, Gurugram Domestic Help Robbery- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/GURGAONPOLICE Representational Image.

Highlights

  • पुलिस ने बताया कि महिला पिछले कुछ महीनों से पीड़ित के घर पर काम कर रही थी।
  • आरती नाम की मेड ने अपने 4 साथियों की मदद से परिवार को बंधक बना लिया: पुलिस
  • पुलिस ने बताया कि आरती 50 हजार रुपये नकद, घड़ियों और 2 मोबाइल फोन के साथ भाग गई।

गुरुग्राम: हरियाणा में गुरुग्राम के सेक्टर 10ए इलाके में एक घरेलू सहायिका ने एक महिला और उसकी 2 बेटियों को बेहोश कर बंधक बनाकर अपने 4 साथियों की मदद से उनके घर में लूटपाट की। पुलिस ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि महिला पिछले कुछ महीनों से पीड़ित के घर पर काम कर रही थी। पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार, आरती नाम की घरेलू सहायिका ने अपने 4 साथियों की मदद से मंगलवार शाम परिवार को बंधक बना लिया और 50 हजार रुपये नकद, घड़ियां और 2 मोबाइल फोन के साथ भाग गई।

‘जूस में मिलाकर कुछ दे दिया’

गुरुग्राम के सेक्टर 10ए के पुलिस थाने के प्रभारी नवीन कुमार ने कहा कि इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। सुमिता (47) की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, आरती पिछले कुछ महीनों से उनके घर पर काम कर रही थी। वह आम तौर पर सुबह के समय आती थी लेकिन मंगलवार को वह शाम करीब 5 बजे आई। सुमिता ने घटना के बारे में बताते हुए कहा, ‘मैंने उससे जूस मांगा और उसने मुझे और मेरी बेटियों को जूस में कुछ मिलाकर दिया और जल्द ही हम सब बेहोश हो गए।’

‘जान से मारने की धमकी दी’
सुमिता ने कहा, ‘इसी बीच, आरती ने 4 लोगों को घर के अंदर बुलाया, जिन्होंने हमें बंधक बना लिया और जान से मारने की धमकी दी।’ उनमें से एक ने उसका गला दबाकर सारा कीमती सामान उन्हें सौंपने को कहा। पीड़ता ने कहा,‘हम अर्ध-सचेत अवस्था में थे, जब उन्होंने आभूषण, घड़ियां, 50,000 रुपये नकद और 2 मोबाइल फोन लूट लिए।’ सुमिता के मुताबिक अगले दिन बुधवार सुबह होश में आने पर उसने इस मामले की शिकायत पुलिस से की।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement