Thursday, April 25, 2024
Advertisement

संपत्ति से बेदखल करने पर बेटों ने की पिता की हत्या, पुलिस ने किया अरेस्ट

मधुबन के क्षेत्राधिकारी अमित सिंह ने तहरीर का हवाला देते हुए बताया कि 2 बेटों ने अपने पिता बुद्धिराम की गड़ासे से काटकर शुक्रवार को कथित रूप से हत्या कर दी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 20, 2021 18:37 IST
Sons Kill Father, Sons Kill Father Mau, Sons Kill Father Property Dispute Case- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के मधुबन थाना इलाके में संपत्ति से बेदखल करने पर 2 पुत्रों ने अपने पिता की कथित रूप से धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को मधुबन थाना क्षेत्र के बिग्रहपुर गांव में बेटों ने कथित तौर पर अपने पिता की ही जान ले ली। मधुबन के क्षेत्राधिकारी अमित सिंह ने तहरीर का हवाला देते हुए बताया कि 2 बेटों ने अपने पिता बुद्धिराम (65) की गड़ासे से काटकर शुक्रवार को कथित रूप से हत्या कर दी।

‘शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा’

क्षेत्राधिकारी अमित सिंह ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं के तहत मामला पंजीकृत कर आरोपी भूपेंद्र और अखिलेश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि बुद्धिराम अपने बड़े बेटे राजेंद्र शर्मा के साथ रहते थे जबकि 2 बेटों भूपेंद्र और अखिलेश को जमीन जायदाद से बेदखल कर दिया था, जिसको लेकर आए दिन विवाद होता रहता था। उन्होंने बताया कि जमीन के मामले को लेकर कई बार पंचायत भी हुई, लेकिन बात नही बनी।

‘बुद्धिराम पर गड़ासे से हुआ वार’
पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को बुद्धिराम के बड़े बेटे राजेन्द्र और छोटे बेटों भूपेंद्र व अखिलेश के बीच विवाद होने लगा। उन्होंने बताया कि इसी बीच बुद्धिराम विवाद रोकने के लिए पहुंचे। अपने पिता को देखकर उनके छोटे बेटों भूपेंद्र और अखिलेश ने आपा खो दिया गड़ासे से उनके सिर पर वार कर दिया। पुलिस ने बताया कि इस हमले में बुद्धिराम की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इस विवाद में भोला और सुभाष नामक 2 अन्य लोग घायल हो गए हैं जिनका इलाज चल रहा है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement