Saturday, May 04, 2024
Advertisement

दिल्ली में नहीं रुक रहीं चाकूबाजी की घटनाएं, अमन विहार इलाके में हुई छात्र की हत्या

दिल्ली के रोहिणी के अमन विहार इलाके में झगड़ा होने पर युवाओं के एक समूह ने 16 वर्षीय लड़के की चाकू घोपकर हत्या कर दी। इस मामले में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: November 17, 2023 22:58 IST
दिल्ली में फिर एक खौफनाक वारदात- India TV Hindi
Image Source : FILE दिल्ली में फिर एक खौफनाक वारदात

नई दिल्ली: दिल्ली की देश की राजधानी है। सरकार के दावों के अनुसार यहां सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रहती है। लेकिन इसके बावजूद यहां चाकूबाजी की घटनाएं अचानक से बढ़ती ही जा रही हैं। पुलिस के तमाम प्रयासों के बावजूद दिल्ली के किसी ना किसी कोने में दो गुटों में ऐसी घटनाएं हो रही हैं और लोगों की मौत हो रही है। इस क्रम में गुरुवार को दिल्ली के रोहिणी के अमन विहार में भी ऐसी ही एक घटना घटित हुई है। पुलिस ने इस बारे में शुक्रवार को जानकारी दी।

16 वर्ष के छात्र की हुई हत्या 

पुलिस ने बताया कि दिल्ली के रोहिणी के अमन विहार इलाके में झगड़ा होने पर युवाओं के एक समूह ने 16 वर्षीय लड़के की चाकू घोपकर हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि 10वीं कक्षा का छात्र आकाश बृहस्पतिवार को प्रेम नगर एक्सटेंशन में अपने दोस्त से मिलने गया था। उसी दौरान युवाओं के एक समूह ने उस पर हमला कर दिया। पुलिस को घटना के बारे में शाम करीब पौने आठ बजे सूचना मिली। 

मृतक के गर्दन और हाथ पर चाकू के कई बार वार किए गए थे

इसके बाद पुलिस का एक दल मौके पर पहुंचा और उसने पीड़ित को खून से लथपथ सड़क पर पाया। आकाश की गर्दन और हाथ पर चाकू के कई बार वार किए गए थे। पीड़ित को संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि अमन विहार पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए दल का गठन किया गया है। 

पिछले दिनों कालकाजी के एक बाजार में हुई थी हत्या 

वहीं इससे पहले 09 नवंबर को साउथ दिल्ली जैसे VIP इलाके के एक बाजार में धक्का-मुक्की के बाद चार लोगों के हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसके दो भाई घायल हो गए। स मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान मोहम्मद आज़ाद के रूप में हुई थी। जबकि घायलों की पहचान मोहम्मद इरशाद और मोहम्मद शादाब के रूप में हुई है। सभी गोविंदपुरी के निवासी थे। पुलिस ने हत्या के सिलसिले में शिवम उर्फ कुणाल, सनी उर्फ लालू, सौरभ उर्फ कोकी और मोहम्मद जुनैद को गिरफ्तार किया था। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement