Friday, March 29, 2024
Advertisement

श्रद्धा वॉल्कर मर्डर पर आफताब बोला- पाना चाहता था छुटकारा, क्योंकि वह गालियां देने लगी थी

पुलिस चार्जशीट के मुताबिक आफताब अमीन पूनावाला ने कबूल किया है कि वह अन्य लड़कियों के साथ रहने और फिर खर्चे को लेकर श्रद्धा वॉल्कर के साथ लड़ाई करता था। इस कारण श्रद्धा उसे कथित तौर पर गाली भी देती थी। इस कारण आफताब द्वारा श्रद्धा की हत्या कर दी गई।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: February 07, 2023 21:43 IST
Aftab poonawala said on Shraddha Walker murder - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस

श्रद्धा मर्डर केस के मामले में आफताब अमीन पूनावाला से संबंधित कई नई बातें सामने आई हैं। पुलिस चार्जशीट के मुताबिक आफताब अमीन पूनावाला ने कबूल किया है कि वह अन्य लड़कियों के साथ रहने और फिर खर्चे को लेकर श्रद्धा वॉल्कर के साथ लड़ाई करता था। इस कारण श्रद्धा उसे कथित तौर पर गाली भी देती थी। इस कारण आफताब द्वारा श्रद्धा की हत्या कर दी गई। चार्जशीट के मुताबिक आफताब ने बताया कि उसकी शराब पीने की आदत के कारण पूर्वी मुंबई में दहिसर के डेकाथियन स्पोर्ट्स स्टोर में नौकरी से हाथ धोना पड़ा था।  यह मामला तब हुआ था जब वह अक्टूबर 2019 में आफताब श्रद्धा के साथ लिवइन में रहता था। इस दौरान श्रद्धा को जब आफताब के अन्य अफेयर्स के बारे में पता चला तो वह उससे लड़ने लगी। 

चार्जशीट के मुताबिक श्रद्धा को पता चल गया था कि आफताब के अन्य लड़कियों के साथ भी संबंध थे। श्रद्धा यह भी जानती थी कि मैं अन्य लड़कियों से बम्बल ऐप पर बात करता था। इस कारण हमारे बीच बहस होती थी। वह जानती थी कि मैं उसे धोखा दे रहा था, लेकिन जैसा कि हम एक साथ पीते थे तब हम अपने आपसी मुद्दों को सुलझा लेते थे। उसने यह भी स्वीकार किया कि वह बहुत आक्रामक था और श्रद्धा के साथ मारपीट करता था, जिसने आखिरकार उसके खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। 

रिश्ते में सुधार के लिए किया ये काम

अंत में अपने रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए, उन्होंने उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में एक बैगपैकिंग टूर पर जाने का फैसला किया, जहां वह बंबल ऐप के जरिए बद्री से मिले। वह तब दिल्ली के छतरपुर में बद्री के घर में रुके थे, लेकिन यहां, वह फिर से विभिन्न मुद्दों पर लड़े और उन्होंने उन्हें घर छोड़ने के लिए कहा। इसके बाद वह एक दलाल से मिले और पड़ोस में किराए का मकान ले लिया। पूनावाला ने कहा कि उसके पास कोई नौकरी नहीं थी और उसने यात्रा पर अपना पूरा पैसा खर्च कर दिया था। हम फिर से एक-दूसरे से लड़ने लगे। श्रद्धा ने मेरे लिए एक रेलवे टिकट बुक किया। उसने मुझे वसई जाने और घर का कुछ सामान लाने के लिए कहा, लेकिन मैं बीमार होने के बहाने नहीं गया।

गाली देने की आदत से चाहता था छुटकारा

चार्जशीट के अनुसार, उसने कबूल किया- जल्द ही, वॉल्कर ने कहा कि उनके पास कुछ भी नहीं बचा है और बाहर का खाना खाना उनके लिए अच्छा नहीं है। पूनावाला ने कहा कि उसने तब उससे कहा कि उसे कुल खर्च का आधा हिस्सा देना होगा, जिससे वह नाराज हो गई और उसने उसे गालियां देना शुरू कर दिया। मैं अब उसकी गाली खाने की आदत से छुटकारा पाना चाहता था और उसे मारने का फैसला किया। मैंने उसे फर्श पर धकेल दिया और उसकी छाती पर बैठ गया। मैंने उसका गला तब तक दबाया जब तक वह मर नहीं गई। मैंने उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े किए और उसे थैलों में भर दिया। चार्जशीट दायर करने से पहले दिल्ली पुलिस ने कानूनी राय ली, क्योंकि उनका मामला इस मामले में वैज्ञानिक सबूतों पर निर्भर करता है क्योंकि वॉल्कर का शव बरामद नहीं हुआ था।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement