1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. चोरी में बच्चों की मदद लेती थी ‘मां’! पुलिस ने सभी को किया गिरफ्तार

चोरी में बच्चों की मदद लेती थी ‘मां’! पुलिस ने सभी को किया गिरफ्तार

दक्षिणी दिल्ली के छतरपुर में क्रिसमस के मौके पर एक ज्वैलरी की दुकान से चोरी करने के आरोप में एक 55 वर्षीय महिला को उसकी बेटी और बेटे के साथ गिरफ्तार किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 13, 2021 10:01 IST
theft- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV चोरी में बच्चों की मदद लेती थी ‘मां’! पुलिस ने सभी को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली के छतरपुर में क्रिसमस के मौके पर एक ज्वैलरी की दुकान से चोरी करने के आरोप में एक 55 वर्षीय महिला को उसकी बेटी और बेटे के साथ गिरफ्तार किया गया है। यह महिला एक हत्या और कई डकैती, चोरी के मामलों में संलिप्त रही है। दिल्ली पुलिस ने दावा किया कि हत्या के मामले में परिवार के तीन अन्य सदस्यों और महिला के पति और दो बड़े बेटे भी शामिल थे।

बता दें कि छतरपुर में 25 दिसंबर के दिन एक ज्वेलर्स की दुकान में दिनदहाड़े चोरी हुई थी। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि एक महिला दुकान पर बैठे बुजुर्ग की आंखों में धूल झोंककर जेवर चुराकर भाग जाती है और इस महिला के साथ उसके दो बच्चे भी चोरी में शामिल थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि ये तीनों लो ग्राहक के रूप में आए थे। दुकान में एक बुजुर्ग बैठे थे और जब तक वह बुजुर्ग दुकानदार कुछ समझ पाते तीनों लोग जेवर लेकर स्कूटी से फरार हो गए थे। सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि चोरी के बाद महिला स्कूटी पर अपने बेटे और बेटी को लेकर फरार हो रही है।

दिल्ली पुलिस ने इसी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी मां और उसके बेटे-बेटी को भी हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में जो सामने आया वो बेहद ही हैरान करने वाला है। 55 साल की मिथिलेश नामक महिला को जब हिरासत में लिया गया तो पूछताछ में उसने बताया कि उसके पति और दो बेटे पहले से ही एक मामले में जेल में हैं।

उसने बताया कि 25 दिसम्बर को वो अपनी 21 साल की बेटी दुर्गेश्वरी और 19 साल के सबसे छोटे बेटे चिराग के साथ छतरपुर ज्वेलर्स की दुकान पर गईं। वहां उसने कान की बाली देखने के बहाने कुछ जेवर चुराए। उसने बताया कि वे लोग ऐसी दुकान को निशाना बनाते थे जहां बुजुर्ग शख्स बैठता हो।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। चोरी में बच्चों की मदद लेती थी ‘मां’! पुलिस ने सभी को किया गिरफ्तार News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment