1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. दिल्ली: ITO चौराहे के पास इंस्टीट्यूशन ऑफ इंजीनियर्स की बिल्डिंग में लगी आग

दिल्ली: ITO चौराहे के पास इंस्टीट्यूशन ऑफ इंजीनियर्स की बिल्डिंग में लगी आग

राजधानी दिल्ली के व्यस्तम आईटीओ चौराहे पर एक बिल्डिंग में भीषण आग लगने की खबर है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 22, 2021 10:02 IST
Breaking News: दिल्ली में ITO...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Breaking News: दिल्ली में ITO चौराहे पर बिल्डिंग में लगी आग

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के व्यस्तम आईटीओ चौराहे पर एक बिल्डिंग में भीषण आग लगने की खबर है। ताजा जानकारी के मुताबिक दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई  हैं। आग लगने की वजह का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। 

बताया जाता है कि जिस बिल्डिंग में आग लगी है वह  इंस्टीट्यूशन ऑफ इंजीनियर्स की बिल्डिंग है। यह बिल्डिंग शहर के व्यस्तम आईटीओ चौराहे के पास है। जानकारी के मुताबिक बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर आग लगी है। दमकल की गाड़ियां पिछले आधे घंटे से आग पर काबू पाने में जुटीं हैं। फिलहाल इमारत से धुएं की लपटें उठ रही हैं। 

दमकलकर्मियों ने बिल्डिंग में फंसे एक सिक्यूरिटी गार्ड को सुरक्षित बाहर निकल लिया है। आईटीओ चौराहे के पास की बिल्डिंगों में सरकारी और निजी दफ्तर हैं जिनमें सुबह से लोग पहुंचने लगते हैं। हालांकि जिस वक्त आग लगी उस वक्त दफ्तर का समय नहीं हुआ था और ज्यादा भीड़-भाड़ नहीं थी। इस घटना में जानमाल के नुकसान की फिलहाल कोई खबर नहीं है। आग पर काबू पाने की कोशिशें जारी हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। दिल्ली: ITO चौराहे के पास इंस्टीट्यूशन ऑफ इंजीनियर्स की बिल्डिंग में लगी आग News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment