Friday, May 17, 2024
Advertisement

दिल्ली पुलिस के जवान की तत्परता से पकड़े गए बदमाश, चाकू की नोंक पर दिया था लूट को अंजाम

दिल्ली पुलिस की साउथ डिस्ट्रिक्ट के मालवीय नगर थाना इलाके का सीसीटीवी फुटेज सामने आया जिसमे चाकू की नोंक पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन बदमाश भागते हुए नजर आ रहे है और दिल्ली पुलिस का एक जवान उनका पीछा कर रहा है।

Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: March 04, 2021 13:21 IST
दिल्ली पुलिस के जवान...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली पुलिस के जवान की तत्परता से पकड़े गए बदमाश, चाकू की नोंक पर दिया था लूट को अंजाम

नई दिल्ली: अब तक आपने फिल्मों में पुलिस को बदमाशों के पीछे भागते हुए देखा होगा लेकिन जो वीडियो सामने आया है वो किसी फिल्म की नहीं बल्कि एक रियल पुलिस द्वारा बदमाश की धरपकड़ का है। दरअसल दिल्ली पुलिस की साउथ डिस्ट्रिक्ट के मालवीय नगर थाना इलाके का सीसीटीवी फुटेज सामने आया जिसमे चाकू की नोंक पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन बदमाश भागते हुए नजर आ रहे है और दिल्ली पुलिस का एक जवान उनका पीछा कर रहा है।

गुरुवार सुबह करीब 4 बजे के आसपास दिल्ली पुलिस को एक ऑटो ड्राइवर किशन मुरारी ने जानकारी दी थी कि वो डिफेंस कॉलोनी में एक पैसेंजर को छोड़कर आ रहा था तब कृषि विहार BRT कॉरिडोर के पास उसे 3 लड़कों ने हाथ दिया और एपीजे स्कूल ड्रॉप करने की बात कही। ऑटो ड्राइवर मान गया और जब वो तीनों लड़कों को लेकर एपीजे स्कूल के पास पहुंचा तो लड़कों ने अचानक चाकू निकाल लिए और उसके साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया।

मामले की जानकारी मिलने के बाद कॉन्स्टेबल बृजेश शिकायतकर्ता के साथ झुग्गी कैम्प में रेड डालने पहुंचे जहां शिकायतकर्ता ने एक अंधरे कोने में खड़े बदमाशों को पहचान लिया। पकड़े जाने के डर से बदमाश भागने लगे जिसके बाद कॉन्स्टेबल बृजेश ने बदमाशों का पीछा कर एक बदमाश पंकज को धरदबोचा और पुलिस की टीम ने मिलकर विवेक और एक नाबालिग को भी पकड़ लिया।

बदमाशों की तलाशी में पुलिस ने बदमाशों के पास से ऑटो ड्राइवर से लूटे पैसे और वारदात अंजाम देने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाला चाकू बरामद कर लिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement