Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

मनीष सिसोदिया ने लिखी जेल से चिट्ठी, समर्थकों से कहा-जल्द बाहर मिलेंगे

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों के नाम एक चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में उन्होंने शिक्षा क्रांति को लेकर कई बातों का जिक्र किया है।

Reported By : Bhaskar Mishra Edited By : Niraj Kumar Published on: April 05, 2024 9:17 IST
मनीष सिसोदिया, डिप्टी...- India TV Hindi
Image Source : PTI मनीष सिसोदिया, डिप्टी सीएम

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता मनीष सिसोदिया ने जेल से अपने समर्थकों के नाम एक चिट्ठी लिखी है। इसमें उन्होंने जल्द ही रिहाई का संकेत दिया है। उन्होंने अपनी चिट्ठी में लिखा कि जल्द ही बाहर मिलेंगे। शिक्षा क्रांति जिंदाबाद,लव यू ऑल। यह चिट्ठी उन्होंने अपने विधानसभा के लोगों के नाम लिखी है। 

हम अच्छी शिक्षा और स्कूल के लिए लड़ रहे हैं-सिसोदिया

उन्होंने लिखा कि पिछले एक साल में मुझे सबकी याद आई। सबने बहुत ईमानदारी से मिलकर काम किया है। जिस तरह से आजादी के समय सबने मिलकर लड़ाई लड़ी ठीक वैसे ही हम अच्छी शिक्षा और स्कूल के लिए लड़ रहे हैं। 

हर बच्चे को सही और अच्छी शिक्षा मिलेगी-सिसोदिया

उन्होंने आगे लिखा-जैसे अंग्रेजों की तानाशाही के बाद भी आजादी का सपना सच हुआ उसी तरह से एक दिन हर बच्चे को सही और अच्छी शिक्षा मिलेगी। अंग्रेजों को भी अपनी सत्ता का बहुत घमंड था। अंग्रेज भी झूठे आरोप लगाकर लोगों को जेल में बंद करते थे। अंग्रेजों ने कई सालों तक गांधी को जेल में रखा। अंग्रेजों ने नेल्सन मंडेला को भी जेल में डाला। गांधी जी और नेल्सन मंडेला जैसे लोग मेरी प्रेरणा हैं और आप सब मेरी ताकत।

Manish Sisodia, letter

Image Source : INDIA TV
मनीष सिसोदिया की चिट्ठी

केजरीवाल जी के नेतृत्व में दिल्ली में शिक्षा क्रांति आई-सिसोदिया

सिसोदिया ने लिखा- विकसित देश होने के लिए अच्छी शिक्षा, स्कूल का होना जरूरी है। मुझे खुशी है कि अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व में दिल्ली में शिक्षा क्रांति आई। अब पंजाब शिक्षा क्रांति की खबर पढ़कर सुकून मिलता है। जेल में रहकर मेरा प्यार आप लोगों के लिए और बढ़ा। मेरी पत्नी का आप लोगों ने बहुत ध्यान रखा। सीमा आपकी सबकी बात करते हुए भावुक हो जाती है। आप सब अपना ख्याल रखिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement