Monday, May 20, 2024
Advertisement

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का दावा, मेरे PA को गिरफ्तार किया गया

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने दावा किया है कि उनके PA को ED ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बीजेपी ने इस दावे पर कहा कि कानून अपना काम कर रहा है।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Pankaj Yadav Updated on: November 05, 2022 14:50 IST
मनीष सिसोदिया- India TV Hindi
Image Source : PTI मनीष सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दावा किया है कि उनके PA को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि ED ने मेरे पीए के घर रेड की और पीए को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, दूसरी तरफ ED ने कहा है कि सिसोदिया के पीए को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। केंद्रीय एजेंसी ने अभी तक सिसोदिया के पीए की गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है। ED सूत्रों ने इंडिया टीवी संवाददाता से कहा कि पीए की निशानदेही पर कुछ चीजें बरामद करनी है इसलिए उसे हिरासत में लिया गया है। एजेंसी ने कहा कि सिसोदिया के पीए पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं।

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया, 'इन्होंने झूठी FIR कर मेरे घर रेड करवाई, बैंक लॉकर तलाश लिए, मेरे गांव में जांच कर ली लेकिन मेरे ख़िलाफ़ कहीं कुछ नहीं मिला। आज इन्होंने मेरे PA के घर पर ईडी की रेड करी वहां भी कुछ नहीं मिला तो अब उसको गिरफ़्तार कर के ले गये हैं। भाजपा वालो! चुनाव में हार का इतना डर..।' वहीं भाजपा ने इस आरोप को बेबुनियाद बताया है और कहा है कि कानून सिर्फ अपना काम कर रहा है।

केजरीवाल ने भाजपा पर लगाया गंभीर आरोप

गुजरात के अहमदाबाद में AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधाते हुए कहा कि बीजेपी ने ऑफर दिया था कि अगर हम गुजरात छोड़ दें तो वह सत्येंद्र जैन को छोड़ देंगे। इसके साथ ही महाठग सुकेश चंद्रशेखर की सत्येंद्र जैन के खिलाफ चिट्ठी को 'बीजेपी की मनोहर कहानियां' बताया। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने महाठग सुकेश चंद्रशेखर द्वारा सत्येंद्र जैन पर लगाए गए आरोप को लेकर कहा कि बहुत पहले मनोहर कहानियां आती थीं, ऐसे ही ये सब बीजेपी की मनोहर कहानियां हैं। ये सब मोरबी में हुए हादसे से ध्यान भटकाने को लिए किया गया था, लेकिन ये बीजेपी की मनोहर कहानियां कोई नहीं खरीदेगा।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सत्येंद्र जैन को और 3 महीने जेल में रख लो। हमें तोड़ नहीं पाओगे। हम जनता की बात रखते हैं। सत्येंद्र जैन की याचिका के पूरे प्रोसीजर को समझना चाहिए कि 15 सितंबर के आसपास बेल मिलती है। फिर जज बदलो, सबूत नहीं दे पाए तो जज बदलो। उसके बाद 1.5 महीने से जज बदलने की कार्रवाई चल रही है अब 10 दिन पहले जमानत कार्यवाही शुरू हो पाई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement