Thursday, May 02, 2024
Advertisement

पिता को बच्चों का हत्यारा मान रही थी पुलिस, अब रेलवे ट्रैक के पास मिली उसकी लाश

दिल्ली के एक घर में दोनों बच्चों की लाश के साथ मां बेसुध हालत में मिली थी। इसके बाद पुलिस पिता को हत्यारा मान रही थी। अब पिता की लाश की रेलवे ट्रैक के पास मिली है।

Shakti Singh Edited By: Shakti Singh
Updated on: April 21, 2024 8:01 IST
Death- India TV Hindi
Image Source : ANI प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली में दो बच्चों की हत्या का मामला उलझता जा रहा है। यहां भाई-बहन की लाश घर के अंदर मिली थी। उनके साथ उनकी मां बेसुध पड़ी हुई थी। पुलिस तीनों को अस्पताल लेकर गई। डॉक्टरों ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया और मां का इलाज जारी है। इसके बाद पुलिस को पिता पर हत्या का शक था और उसकी तलाश जारी थी। अब पिता की लाश आनंद रेलवे ट्रैक के पास मिली है। पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने कहा, ऐसा संदेह है कि श्याम ने अपने बच्चों की हत्या कर दी, अपनी पत्नी पर हमला किया और ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। 

 

दिल्ली पुलिस ने शनिवार को 42 साल के एक व्यक्ति का शव बरामद किया। ऐसा माना जा रहा है कि यह शव उन भाई-बहनों के पिता का है, जिनकी लाश पांडव नगर स्थित घर में मिली थी। बच्चों के साथ उनकी मां बेसुध पड़ी हुई थी।

रेलवे ट्रैक के पास मिली लाश

पुलिस के अनुसार शुक्रवार से गायब व्यक्ति की लाश शनिवार शाम आनंद विहार रेलवे ट्रैक के पास मिली। शनिवार की दोपहर पूरा मामला चर्चा में आया था। जब दिल्ली पुलिस के पांडव नगर स्टेशन में फोन के जरिए एक व्यक्ति की गुमशुदगी की बात कही गई। फोन पर कहा गया कि 42 साल का एक व्यक्ति, जिसका नाम श्यामजी है। वह शशि गार्डन इलाके में रहता है और उसका घर शुक्रवार से बंद है।

घर में मिली थी बच्चों की लाश

फोन कॉल के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और घर का दरवाजा बाहर से बंद पाया गया। पुलिस घर के अंदर पहुंची तो एक कमरे में दो नाबालिग बच्चे पड़े हुए थे, लड़के की उम्र लगभग 15 साल और लड़की की उम्र 9 साल के करीब बताई जा रही है। दूसरे कमरे में उनकी मां भी पड़ी हुई थी। पुलिस तीनों को अस्पताल लेकर पहुंची तो डॉक्टरों ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया, जबकि मां का इलाज जारी है। इस समय पुलिस ने श्यामजी पर ही हत्या का शक जताया था, लेकिन उसकी भी लाश मिलने के बाद मामला उलझ गया है। 

यह भी पढ़ें-

केजरीवाल की इंसुलिन को लेकर सियासी बवाल जारी, LG का दावा, 'AAP का झूठ हो गया एक्सपोज'

Lok sabha elections 2024: इस बार जोशी vs आंजना, राजस्थान की हॉट सीट बनी चित्तौड़गढ़

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement