Friday, May 10, 2024
Advertisement

दुबई एयरपोर्ट पर एयर इंडिया की फ्लाइट में मिला सांप, केरल के कालीकट से रवाना हुआ था विमान

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: December 10, 2022 22:15 IST
एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट में सांप मिला(सांकेतिक फोटो)- India TV Hindi
Image Source : PTI एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट में सांप मिला(सांकेतिक फोटो)

एयर इंडिया एक्सप्रेस(Air India Express) की एक फ्लाइट में सांप मिलने का मामला सामने आया है। फ्लाइट के दुबई एयरपोर्ट(Dubai Airport) पर लैंड होने के बाद उसके कार्गो होल्ड में सांप मिला। विमानन नियामक डीजीसीए इस घटना की जांच कर रहा है। एयर इंडिया एक्सप्रेस की बी737-800 फ्लाइट केरल के कालीकट से रवाना हुई थी। 

'ग्राउंड हैंडलिंग चूक का मामला'

DGCA के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि दुबई एयरपोर्ट पर फ्लाइट के उतरने के बाद उसके कार्गो होल्ड में एक सांप मिला, जिसके बाद एयरपोर्ट की अग्निशमन सेवाओं को भी इस बारे में सूचित किया गया। उन्होंने बताया कि यह ग्राउंड हैंडलिंग चूक का मामला है। अधिकारी ने बताया कि घटना की जांच की जाएगी और इस संबंध में उपयुक्त प्रवर्तन कार्रवाई की जाएगी। यात्रियों की संख्या के बारे में विवरण तत्काल पता नहीं चल सका है।

रनवे पर फटा एयर इंडिया फ्लाइट का टायर

नेपाल(Nepal) की राजधानी काठमांडू में शुक्रवार को नई दिल्ली जाने वाले विमान(Air India) के उड़ान भरने से पहले उसका टायर फट गया था। जिसके चलते फ्लाइट को रद्द कर दी गई थी। अधिकारी ने बताया था कि विमान में कुल 173 लोग सवार थे, जिनमें 164 यात्री और नौ चालक दल के सदस्य थे। जानकारी के मुताबिक फिलहाल एयर इंडिया की इस फ्लाइट को री-शिड्यूल किया गया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement