Monday, April 29, 2024
Advertisement

'अपने वादे को...' असम सरकार 44703 कैंडिडेट्स को बांटेगी नियुक्ति पत्र

असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि एक लाख सरकारी नौकरी देने के अपने वादे को पूरा करने के लिए राज्य सरकार 25 मई को 44,703 सफल उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र बांटेगी।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 24, 2023 6:27 IST
असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा(फाइल फोटो)- India TV Hindi
Image Source : PTI असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा(फाइल फोटो)

असम के मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि एक लाख सरकारी नौकरी देने के अपने वादे को पूरा करने के लिए असम सरकार 25 मई को गुवाहाटी में गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में 44,703 सफल उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र बांटे जाएंगे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने गुवाहाटी में वेटरनरी कॉलेज फील्ड, खानापारा में नियुक्ति पत्र वितरित करने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, जहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह उपस्थित होंगे। 

असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सभी सफल 44,703 उम्मीदवारों को 25 मई को खानापारा में उनके नियुक्ति पत्र प्राप्त करने के लिए आमंत्रित करते हैं। मैं उनसे अपने पहचान पत्र के साथ दोपहर 2:30 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने का अनुरोध करता हूं।

इस बीच, शाह उसी दिन नेशनल फोरेंसिक साइंस यूनिवर्सिटी की आधारशिला भी रखेंगे। अमित शाह के राज्य दौरे से पहले गुवाहाटी में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

भारतीय जनता पार्टी(BJP) ने तत्कालीन मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल और उनके कैबिनेट सहयोगी सरमा के नेतृत्व में 2021 में हुए असम विधानसभा चुनाव में सत्ता बरकरार रखी। सत्ताधारी दल ने युवाओं को सरकारी नौकरी देने और पूर्वोत्तर राज्यों के समग्र विकास का वादा किया था। जो हिमंत बिस्वा सरमा  के नेतृत्व वाली सरकार के द्वारा पूरा किया जाएगा। 

रविवार को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्विटर पर लिखा, "पिछले 2 सालों में हमने उग्रवाद की जड़ों पर प्रहार किया है और अपने राज्य को शांति और प्रगति के राजमार्ग पर मजबूती से खड़ा किया है। आदिवासी क्षेत्रों में उग्रवाद को पूरी तरह से समाप्त कर दिया गया है और 2,927 युवा मुख्यधारा में वापस आ गए हैं।"

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement