Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शुरुआती रुझानों में कांग्रेस की बढ़त देख पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के बेटे ने दिया बड़ा बयान, "पिता को फिर से देखना चाहूंगा सीएम"

कर्नाटक विधानसभा चुनाव परिणामों के शुरुआती रुझानों में कांग्रेस को बढ़त मिलते देख राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के बेटे यतींद्र सिद्धारमैया का बड़ा बयान सामने आया है। यतीन्द्र ने कहा कि एक बेटे के रूप में मैं निश्चित रूप से अपने पिता(सिद्धारमैया) को फिर से मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहूंगा।

Dharmendra Kumar Mishra Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Updated on: May 13, 2023 9:30 IST
कर्नाटक चुनाव परिणाम- India TV Hindi
Image Source : FILE कर्नाटक चुनाव परिणाम

कर्नाटक विधानसभा चुनाव परिणामों के शुरुआती रुझानों में कांग्रेस को बढ़त मिलते देख राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के बेटे यतींद्र सिद्धारमैया का बड़ा बयान सामने आया है। यतीन्द्र ने कहा कि एक बेटे के रूप में मैं निश्चित रूप से अपने पिता (सिद्धारमैया) को फिर से मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहूंगा। पिछली बार उनकी सरकार ने बहुत अच्छा शासन किया था, इस बार भी अगर वे CM बनते हैं तो भाजपा सरकार ने जो कुशासन दिया है, वह उनके द्वारा ठीक किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसलिए राज्य के हित में भी मुझे लगता है कि उन्हें (मेरे पिता को) मुख्यमंत्री बनना चाहिए। 

शुरुआती रुझानों के बीच कांग्रेस नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के बेटे ने यह बयान देकर पार्टी को भी हैरत में डाल दिया है। वजह साफ है कि कांग्रेस किसको मुख्यमंत्री बनाएगी, इसे लेकर अभी हाईकमान द्वारा कुछ भी तय नहीं किया गया है। सिद्धारमैया के अलावा कर्नाटक के सीएम के लिए जो नाम सबसे अधिक चर्चा में है, वह कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का है। सूत्र बताते हैं कि यदि कांग्रेस पार्टी बहुमत में आती है तो मल्लिकार्जुन खड़गे को पार्टी हाईकमान मुख्यमंत्री पद की कमान सौंप सकती है। हालांकि अभी संपूर्ण नतीजे आने के बाद ही पता चलेगा कि किस पार्टी की सरकार कर्नाटक में बनने जा रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement