Sunday, April 28, 2024
Advertisement

#6YearsOfBaahubali: 'बाहुबली' फिल्म के 6 साल पूरे होने पर प्रभास ने टीम को लेकर कही खास बात

साउथ स्टार प्रभास की मूवी 'बाहुबली' 10 जुलाई 2015 को रिलीज हुई थी और सिर्फ देश ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में इसका डंका बजा था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 10, 2021 12:14 IST
6 years of baahubali prabhas instagram post wrote team that created waves of cinematic magic all acr- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: ACTORPRABHAS #6YearsOfBaahubali: 'बाहुबली' फिल्म के 6 साल पूरे होने पर प्रभास ने टीम को लेकर कही ये खास बात 

10 जुलाई 2015 को एक फिल्म रिलीज हुई, जिसने सिर्फ देश में नहीं, बल्कि विदेशों में भी खूब धमाल मचाया। हम बात कर रहे हैं साउथ स्टार प्रभास की मूवी 'बाहुबली' की, जिसने जबरदस्त सफलता हासिल की। इस फिल्म की रिलीज को आज 6 साल पूरे हो गए हैं। ऐसे में अभिनेता ने एक फोटो शेयर की है और पूरी टीम को लेकर खास बात कही है। 

ये फोटो 'बाहुबली' मूवी के उस सीन का है, जहां प्रभास विशालकाय शिवलिंग को अपने हाथों से उठाकर झरने के नीचे स्थापित कर देते हैं। इस मूवी के हर सीन्स बेहद खास और रोंगटे खड़े करने वाले हैं, जिसमें ये वाला हिस्सा भी शामिल है। अभिनेता ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है- "#6YearsOfBaahubali: ये वो टीम है, जिसने पूरे देश और दुनिया में सिनेमाई जादू की लहरें पैदा कीं।"

पूजा हेगड़े लॉकडाउन के बाद काम पर लौटीं, प्रभास संग 'राधे श्याम' की शूटिंग की शुरू

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारत में बनी अब तक की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है, जिसे विश्व स्तर पर भी पहचान मिली।बाहुबली सीरीज की दूसरी फिल्म 'बाहुबली 2 : द कॉन्क्लूजन' (2017) ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1810 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जबकि साल 2015 में आई पहली फिल्म की कुल कमाई लगभग 685 करोड़ रुपये थी। फिल्म में राणा दग्गुबती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया और रम्या कृष्णन जैसे कलाकार थे।

आने वाली हैं प्रभास की कई फिल्में

'सालार'

अपकमिंग मूवीज की बात करें तो प्रभास कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। इनमें 'राधे श्याम', 'आदिपुरुष', 'सालार' शामिल है। 'सालार' में प्रभास डार्क शेड में नजर आएंगे। फिल्म में श्रुति हसन भी मुख्य भूमिका में हैं। इसका निर्देशन प्रशांत नील ने किया है और इसके निर्माता होमबले फिल्म्स के विजय किरगंदुर हैं।

'राधे श्याम' 

'राधे श्याम' में प्रभास का रोमांटिक अवतार देखने को मिलेगा। ये फिल्म तेलुगू, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। फिल्मकार राधा कृष्ण कुमार ने इसका निर्देशन किया है और साथ ही उन्होंने इसकी कहानी भी लिखी है। इस फिल्म में प्रभास और पूजा के अलावा सचिन खेडकर, प्रियदर्शी पुलिकोंडा, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, कुणाल रॉय कपूर, रिद्धि कुमार, साशा चेट्री और सथ्यन भी हैं।

'आदिपुरुष'

'आदिपुरुष' की बात करें तो आगामी पीरियड ड्रामा मूवी में प्रभास के साथ कृति सेनन भी अहम भूमिका निभाएंगी। फिल्म 'रामायण' का एक रूपांतरण है, जिसमें तेलुगु स्टार प्रभास भगवान राम के रूप में हैं, जबकि बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान ने रावण का किरदार निभाया है।

दीपिका के साथ एक अनाम फिल्म

वैजयंती मूवीज उत्तर भारत की टॉप अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और दक्षिण के सुपर स्टार प्रभास के साथ एक फिल्म बनाने जा रही है। इसका निर्देशन अश्विन नाग द्वारा किया जाएगा। बाहुबली फेम प्रभास की यह 21वीं फिल्म होगी।

(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement