Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

थलाइवी से धाकड़ तक, कंगना रनौत ने दिखाई अपने ट्रांसफॉर्मेशन की झलक

एक तस्वीर में कंगना को एक यंग जयललिता के रूप में देखा जा सकता है, जब वह एक फिल्म अभिनेत्री हुआ करती थीं। गोल्डन ड्रेस में कंगना ने अपने कर्व्स को खूबसूरती से फ्लॉन्ट किया। दूसरी तस्वीर में, कंगना को ब्लैक डेनिम शॉर्ट्स और एक टॉप पहने देखा जा सकता है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 28, 2021 12:08 IST
Kangana Ranaut - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KANGANA RANAUT थलाइवी से धाकड़ तक, कंगना रनौत ने दिखाई अपने ट्रांसफॉर्मेशन की झलक 

अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को अपनी रिलीज होने वाली फिल्मों 'थलाइवी' और 'धाकड़' से अपने लुक की तस्वीरों के साथ अपने फैंस के बीच साझा किया। बता दें 'थलाइवी' में, कंगना दिवंगत राजनीतिज्ञ जे। जयललिता की भूमिका में दिखाई देंगी, और 'धाकड़' एजेंट अग्नि की अपनी फिक्शनल भूमिका के माध्यम से कंगना के एक्शन साइड को परफॉर्म करेंगी।

इंस्टाग्राम पर कंगना ने अपनी दो अलग-अलग फिल्मों से उनके पहले कभी न देखे गए अवतारों की एक झलक दी।

एक तस्वीर में, उन्हें एक यंग जयललिता के रूप में देखा जा सकता है, जब वह एक फिल्म अभिनेता हुआ करती थीं। गोल्डन ड्रेस में कंगना ने अपने कर्व्स को खूबसूरती से फ्लॉन्ट किया। दूसरी तस्वीर में, कंगना को ब्लैक डेनिम शॉर्ट्स और एक टॉप पहने देखा जा सकता है। 'धाकड़' में अपने एक्शन-ओरिएंटेड लुक के लिए उन्होंने अपने बालों को छोटा रखा था।

हाल के दिनों में दो अलग-अलग फिल्मों के फिल्मांकन के दौरान कंगना ने बॉडी के इस ट्रांसफॉरेमेशन पर जोर दिया है। जयललिता के किरदार में ढलने के लिए उन्होंने लगभग 20 किलो वजन बढ़ाया था। इसके तुरंत बाद, उन्होंने 'धाकड़' की शूटिंग के लिए अपना बढ़ा हुआ वजन कम कर लिया।

अपने पोस्ट को कैप्शन देते हुए कंगना ने लिखा, "जर्नी लाइक नो अदर... #थलाइवी #धाकड़" 

'थलाइवी' और 'धाकड़' के अलावा कंगना 'तेजस', 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा' और 'इमरजेंसी' में भी नजर आएंगी।

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement