Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सैफ अली खान ने बताया इसलिए सारा अली खान के बॉलीवुड डेब्यू से हैं नाखुश

हाल ही में खबर आई थी कि अभिनेता सैफ अली खान बेटी सारा अली खान के बॉलीवुड डेब्यू से नाखुश हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 21, 2017 15:48 IST
saif sara- India TV Hindi
Image Source : PTI saif sara

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के बॉलीवुड डेब्यू की खबरें चल रही हैं। जहां सैफ के फैंस उनकी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर उत्साहित हैं, वहीं खुद सैफ अली खान इस बात से ज्यादा खुश नहीं हैं। हाल ही में सैफ ने कहा था कि कोई मां-बाप नहीं चाहते हैं कि उनके बच्चे फिल्मों में काम करें। लेकिन सैफ ने अब एक दूसरे इंटरव्यू में इस बयान पर सफाई दी है।

सैफ ने हाल ही में एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा है कि लोग इंटरव्यू का शुरू की पंक्ति उठा लेते हैं आगे आप जो भी बोलें उस पर किसी का ध्यान नहीं जाता है।

सैफ ने इंटरव्यू के दौरान कहा ‘’मैं अपनी बेटी से बहुत प्यार करता हूं और उसके फैसलों की इज्जत करता हूं। मुझे लगता है कि उसकी पसंद अच्छी है। हो भी क्यों ना वो कलाकारों के परिवार से ताल्लुक रखती है। बेशक मैं उसे लेकर चिंता में हूं क्योंकि यह अनिश्चित करियर है। मैं उसे प्यार करता हूं इसलिए मुझे उसकी चिंता है।‘’

सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के डेब्यू को लेकर लंबे समय से चर्चा हो रह है। पहले खबर आ रही थी कि सारा ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से डेब्यू करेंगी। फिर खबर आई कि वो सलमान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ फिल्मी करियर की शुरूआत करेंगी।

इन अटकलों के बीच निर्देशक अभिषेक कपूर ने घोषणा की है कि सारा अली खान उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में सारा की जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएगी।

​सैफ अली खान बेटी सारा के बॉलीवु़ डेब्यू से पहले दे रहे हैं सलाह 

इस घोषणा के कुछ दिनों बाद सैफ ने इंटरव्यू में कहा था, ‘’वह अभिनय को चुन रही है, मैं इसके खिलाफ नहीं हूं, मुझे बस उसकी चिंता है क्योंकि अभिनय सबसे अस्थिर व्यवसाय है। हर कोई लगातार भय में जीता है, इसमें कोई गारंटी नहीं होती कि पूरी कोशिश करने के बाद भी आप सफल होंगे।‘’ 

आपको बता दें, सैफ अली खान के उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह से दो बच्चे हैं बेटी सारा अली खान पटौदी और बेटा इब्राहिम अली खान पटौदी। अमृता से अलग होने के बाद सैफ ने करीना  से शादी की थी। दिसंबर में दोनों तैमूर अली खान के माता-पिता बने हैं।

​तैमूर को लेकर सैफ और करीना में क्यों हुआ झगड़ा?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement