1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती और बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया अपना जवाब

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती और बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया अपना जवाब

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। एक तरफ सीबीआई केस की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है तो दूसरी तरफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी पूछताछ कर रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 13, 2020 23:53 IST

सुशांत सिंह राजपूत मामले में बिहार सरकार ने एफआईआर को पटना से मुंबई ट्रांसफर करने की रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट के सामने विस्तृत जवाब दाखिल कर दिया है। बिहार सरकार ने अपने जवाब में दावा किया कि बिहार पुलिस के पास इस मामले की जांच करने का अधिकार क्षेत्र है। वहीं, रिया चक्रवर्ती ने भी जवाब दाखिल करते हुए कहा है कि अगर सुप्रीम कोर्ट जांच सीबीआई को सौंपती है तो कोई परेशानी नहीं है। 

वहीं, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया के जरिए सच्चाई और न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने एक बार फिर से सीबीआई जांच की अपील की है। 

दूसरी तरफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुशांत से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रहा है। इसी सिलसिले में सुशांत के स्टाफ को ईडी के दफ्तर बुलाया गया है। 

सुशांत सिंह राजपूत केस: ईडी ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिजनों के मोबाइल जब्त किए

सुशांत सिंह राजपूत की डायरी के 11 पन्ने आए सामने, साल 2020 में हॉलीवुड जाने का बना रहे थे प्लान

कोरोना से जंग : Full Coverage

Live updates : sushant singh rajput case live updates

Auto Refresh
Refresh
  • 10:02 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    शिवसेना लीडर संजय राउत ने सुशांत सिंह राजपूत केस में कही ये बात

    शिवसेना लीडर संजय राउत ने सुशांत केस में कहा- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को सीबीआई को हस्तांतरित करना गैरकानूनी है; मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है और अगर जांच के लिए कुछ और है, तो सीबीआई कर सकती है।

  • 6:47 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    कंगना रनौत ने की सीबीआई जांच की मांग

    बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग करते हुए गुरुवार को एक वीडियो साझा किया है। अभिनेत्री ने इस वीडियो को सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई से पहले सोशल मीडिया पर साझा किया है। रिया ने सुशांत के परिवार द्वारा पटना में दर्ज एफआईआर को मुंबई स्थानांतरित करने की याचिका डाली है।

     

  • 3:52 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस सूत्रों के मुताबिक 14 जून को सिद्धार्थ पिठानी ने 13:17 पर चाबी बनाने वाले को कॉल किया था। वह 13:43 तक आया और सुशांत की बहन मीतू 13:50 पर वहां पहुंच गईं थी और पुलिस भी 2 बजे पहुंच गई थी। सिद्धार्थ पिठानी और नीरज के द्वारा स्टेटमेंट कहा गया है कि मीतू ने उन्हें फंदा काटने और बॉडी को बेड पर लेटाने के लिए कहा था।यह सच है कि सुशांत के साथ रहने वाले लोगों द्वारा दिए गए बयान थोड़े अतिव्यापी थे।

    (रिपोर्ट- जोइता मित्रा सुवर्णा)

  • 2:56 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    बिहार पुलिस ने मुंबई पुलिस पर लगाया आरोप

    बिहार पुलिस ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाते हुए सुप्रीम कोर्ट में दाखिल अपने हलफनामे में कहा है कि क्वारंटीन के नाम पर आईपीएस विनय तिवारी को हिरासत में लिया गया था।

  • 2:51 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत मामले पर संजय राउत का नया बयान

    शिवसेना नेता संजय राउत का सुशांत के परिवार को लेकर नया बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि सुशांत की फैमिली को चुप बैठना चाहिए और जांच पूरी होने तक इंतजार करना चाहिए। मुंबई पुलिस की जांच जल्द ही पूरी होने वाली है। 

  • 12:38 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    ईडी के दफ्तर पहुंचे सुशांत के कुक

    सुशांत सिंह राजपूत के रसोइया नीरज ईडी के दफ्तर पहुंच गए हैं। प्रवर्तन निदेशालय उनसे पूछताछ करेगा। 

    Sushant Sing rajput cook

    सुशांत के कुक ईडी के दफ्तर पहुंचे

     

  • 12:28 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया अपना जवाब

    रिया चक्रवर्ती ने आखिरी लिखित जवाब में कहा है कि सीबीआई को केस ट्रांसफर करना गलता है, लेकिन अगर सुप्रीम कोर्ट सीबीआई को मामला ट्रांसफर करता है तो दिक्कत नहीं है। रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में कहा है कि सुशांत को फैमिली से अलग करने का आरोप गलत है। अगर फैमिली को मिलने से रोकती थी तो बहन कैसे साथ रहती थी। 

  • 12:00 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में जवाब दाखिल किया

    बिहार सरकार ने एफआईआर को पटना से मुंबई ट्रांसफर करने की रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट के सामने विस्तृत जवाब दाखिल कर दिया है। बिहार सरकार ने अपने जवाब में दावा किया कि बिहार पुलिस के पास इस मामले की जांच करने का अधिकार क्षेत्र है।

  • 11:09 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत मामले में बीजेपी नेता का बयान- '2 महीने बाद भी मुंबई में दर्ज नहीं हुई FIR'

    बीजेपी नेता राम कदम का सुशांत मामले में बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि सुशांत की मौत को 2 महीने पूरे होने वाले हैं, लेकिन अभी तक मुंबई में एफआईआर दर्ज नहीं हुई। 

  • 10:35 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    ED की पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा

    ईडी की पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है। पूछताछ के दौरान सीए ने जानकारी दी कि सुशांत ने कंपनी में बहन प्रियंका को नॉमिनी बनाया था, जिस पर रिया ने आपत्ति जताई थी। 

  • 9:38 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत के स्टाफ से पूछताछ कर सकती है ED

    प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) आज सुशांत के स्टाफ से पूछताछ कर सकती है। नीरज (नीरज) और दीपेश सावंत (हाउस हेल्प) का बयान दर्ज किया जा सकता है। 

  • 7:28 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती की याचिका पर होगी सुनवाई

    सुप्रीम कोर्ट में आज फिर से रिया चक्रवर्ती की उस याचिका पर सुनवाई होगी, जिसमें उन्होंने पटना में दर्ज एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है। 11 अगस्त को हुई सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट ने रिया के वकील, सुशांत के परिवार के वकील, महाराष्ट्र सरकार और सॉलिसिटर जनरल ऑफ इंडिया के तर्कों को सुनने के बाद अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार तक सभी पक्षों से संक्षिप्त लिखित नोट मांगा।

  • 6:20 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की बहन ने लगाई सीबीआई जांच की गुहार

    सुशांत की बहन श्वेता ने अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने हाथ में व्हाइट बोर्ड पकड़ा हुआ है। इसमें लिखा है कि मैं सुशांत की बहन हूं और मैं सीबीआई जांच के लिए विनती करती हूं। श्वेता ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, "यह समय है, जब हम सत्य को खोजें और न्याय प्राप्त करें। कृप्या हमारे परिवार और पूरी दुनिया को ये जानने में मदद करें कि सच्चाई क्या है अन्यथा हम कभी भी शांतिपूर्ण जीवन नहीं जी पाएंगे!!"

    श्वेता सिंह कीर्ति ने एक और पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि "जिसके पास ठोस योजनाएं थीं। कोई अपने सपनों को हकीकत में बनाना जानता था... जो बेहद पॉजिटिव रहता था। मेरे भाई, मैं तुम्हें सैल्यूट करती हूं।" 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X