Tokyo Olympics 2020-2021
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Tokyo Olympics 2020 Opening Ceremony: प्रियंका चोपड़ा से अदिति राव हैदरी तक, सेलेब्स ने किया चीयर

Tokyo Olympics 2020 Opening Ceremony: प्रियंका चोपड़ा से अदिति राव हैदरी तक, सेलेब्स ने किया चीयर

प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान और अदिति राव हैदरी समेत इन सितारों ने किया देश के लिए चीयर।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 23, 2021 21:04 IST
Tokyo Olympics 2020 Opening Ceremony- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Tokyo Olympics 2020 Opening Ceremony

COVID-19 महामारी से प्रभावित, टोक्यो ओलंपिक 2020 शुक्रवार को जापान नेशनल स्टेडियम में एक उत्साही उद्घाटन समारोह के साथ शुरू हुआ। महामारी के कारण, दुनिया भर में लोग अपने घरों में आराम से समारोह का आनंद ले रहे हैं। हालांकि, इसने उन्हें दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित खेल आयोजन में अपने देशों का प्रतिनिधित्व करने वाले एथलीटों के लिए जयकार करने से नहीं रोका। प्रियंका चोपड़ा जोनास, अदिति राव हैदरी और सलमान खान जैसी लोकप्रिय हस्तियां भी भारतीय एथलीटों का उत्साहवर्धन कर रही हैं।

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, चोपड़ा ने 'भाग लेने वाले सभी लोगों को शुभकामनाएं' देते हुए एक हार्दिक पोस्ट साझा किया। प्रियंका ने उद्घाटन समारोह का आनंद लेते हुए कैप्शन में लिखा है- "मैं अपने टीवी के सामने बैठकर टोक्यो में अभी हो रहे ओलंपिक खेलों की शुरुआत देख रही हूं और मूड उदास है, फिर भी यह क्षण उदासीन लगता है। हम सभी जानते हैं कि खेल किसी भी चीज़ के विपरीत हैं जो हमने पहले अनुभव किया है। दुनिया के सर्वश्रेष्ठ एथलीटों में से सर्वश्रेष्ठ अपने देशों के गौरव के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। अखाड़ा दर्शकों के बिना हो सकता है, लेकिन हमारे जयकारे नहीं रुकेंगे, चाहे हम कहीं भी हों।'' 

"भाग लेने वाले सभी लोगों के लिए शुभकामनाएँ। जान लें कि आप एक संकटग्रस्त दुनिया को सामूहिक रूप से खुश करने के लिए कुछ दे रहे हैं। शरणार्थी ओलंपिक टीम को शुभकामनाएँ ... मैं आपके लिए जयकार कर रहा हूँ !! आपकी उपस्थिति आशा का इतना शक्तिशाली संदेश भेजती है दुनिया। शुभकामनाएँ #TeamIndia! मैं आप सभी के लिए जयकार कर रही हूँ! PS @mcmary.com, ने आपके लिए एक अतिरिक्त जोर से जयकारा दिया!पीवी सिंधु, दीपिका कुमारी- गो क्वींस! 

अदिति राव हैदरी ने भारतीय एथलीटों की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, "#TokyoOlympicsSparkles के सुरक्षित रहने के लिए टीम इंडिया को मेरी शुभकामनाएं और समर्थन भेजना, डिज़ी सिंबल के लिए शुभकामनाएं हम सभी आपके लिए जयकार कर रहे हैं! #Cheer4India @WeAreTeamIndia।"

अभिनेता साई धरम तेज ने लिखा, "ओलंपिक में हमारे भारतीय ओलंपिक दल की जीत का इंतजार नहीं कर सकता! शुभकामनाएँ # Cheer4India # Tokyo2020 #Olympics," अभिनेता साई धर्म तेज ने लिखा। 

सलमान खान ने सभी को लक विश करने के लिए एक वीडियो पोस्ट किया।

यहां देखें कि ओलंपिक 2020 में भारत के लिए और अधिक हस्तियां कैसे उत्साहित हुईं:

Click Mania