Monday, May 20, 2024
Advertisement

गर्भवती के फेरे लेने पर VHP को ऐतराज, कहा नहीं रिलीज होने देंगे 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना'

इस हफ्ते रिलीज होने वाली अक्षरा हासन, गुरमीत चौधरी और विवान शाह की फिल्म लाली की शादी में लड्डू दीवाना रिलीज से पहले ही मुसीबत में घिर गई है।

India TV Entertainment Desk
Updated on: April 04, 2017 14:36 IST
LAALI KI SHADI ME LADDU DEEWANA- India TV Hindi
LAALI KI SHADI ME LADDU DEEWANA

मुंबई: इस हफ्ते रिलीज होने वाली अक्षरा हासन, गुरमीत चौधरी और विवान शाह की फिल्म 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' मुसीबत में घिर गई है। विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के कार्यकर्ताओं ने प्रोड्यूसर टीपी अग्रवाल के दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। इन कार्यकर्ताओं को फिल्म के एक सीन पर आपत्ति है।

दरअसल फिल्म में अक्षरा शादी से पहले गर्भवती हो जाती हैं। उसी हालत में वे शादी करती हैं। वीएचपी के कार्यकर्ताओं को इस बात से आपत्ति है कि गर्भवती महिला फेरे कैसे ले सकती है? कार्यकर्ताओं का आरोप है कि इससे हिंदू धर्म मानने वाले लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है।

L

L

सोमवार की सुबह 10 बजे मुंबई में फिल्म निर्माता टीपी अग्रवाल के दफ्तर के बाहर 20-25 कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। इनकी मांग है कि प्रोड्यूसर फिल्म से सीन हटाए वरना वे यह फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे।

आपको बता दें कि फिल्म 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' इसी शुक्रवार 7 अप्रैल को रिलीज हो रही है। कार्यकर्ताओं ने रिलीज से पहले फिल्म देखने की मांग की है और आपत्तिजनक दृश्य होने पर उन्हें हटवाने की मांग की है।

इस पर फिल्म निर्माता टीपी अग्रवाल का कहना है कि उन्हें सेंसर बोर्ड से यूए सर्टिफिकेट मिल चुका है और वे इन सब चीजों से घबराते नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें:

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement