1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Republic Day पर दर्शकों को तोहफा, विक्की कौशल की 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' थियेटर्स में दोबारा होगी रिलीज

Republic Day पर दर्शकों को तोहफा, विक्की कौशल की 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' थियेटर्स में दोबारा होगी रिलीज

'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' साल 2019 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 26, 2021 7:56 IST
 Uri The Surgical Strike in cinemas on Republic Day 2021 - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: VICKYKAUSHAL09 विक्की कौशल की फिल्म 'उरी' सिनेमाघरों में दोबारा होगी रिलीज 

साल 2019 की ब्लॉकबस्टर मूवी 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसे 26 जनवरी 2021 को रिपब्लिक डे के मौके पर दोबारा रिलीज किया जाएगा। एक बार फिर से दर्शक 'हाउ द जोश' डायलॉग बोलते दिखाई देंगे। इस मूवी में विक्की कौशल ने मुख्य भूमिका निभाई थी और अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया था। 

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि 'उरी' ने एक बार फिर से थियेटर्स में वापसी की है। उन्होंने ट्वीट किया, 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक मूवी, जिसने 2019 में दर्शकों का दिल जीता और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की, वो रिपब्लिक डे के मौके पर कल सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी।'

विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'अश्वत्थामा' का फर्स्ट लुक आउट, दमदार रोल में आएंगे नजर

विक्की कौशल के अलावा ये कलाकार आए थे नज़र 

आदित्य धर निर्देशित इस फिल्म में विक्की कौशल, यामी गौतम, परेश रावल, कीर्ति कुल्हारी और मोहित रैना जैसे सितारे भी थे। उरी: सर्जिकल स्ट्राइक आतंकवादियों के एक समूह के खिलाफ एक गुप्त सेना अभियान पर आधारित फिल्म हैं, जिसने 2016 में उरी, कश्मीर में एक बेस पर हमला किया था, जहां कई सैनिक शहीद हो गए थे।

फिल्म को मिले थे 4 नेशनल फिल्म अवॉर्ड

फिल्म ने चार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीते थे, जिसमें सर्वश्रेष्ठ पृष्ठभूमि संगीत पुरस्कार, सर्वश्रेष्ठ ध्वनि डिजाइन, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार (विक्की) और सर्वश्रेष्ठ निर्देशन पुरस्कार शामिल है।

कटरीना कैफ की फोटो में पीछे दिख रहे थे विक्की कौशल, वायरल होते ही कर दी डिलीट

'उरी' के निर्देशक के साथ दूसरी फिल्म में दिखेंगे विक्की 

विक्की कौशल ने हाल ही में 'उरी' की दूसरी वर्षगांठ पर अपनी 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के निर्देशक आदित्य धर के साथ एक नई सुपरहीरो फिल्म की घोषणा की। अभिनेता ने घोषणा के साथ, द इमोशनल अश्वत्थामा नामक नई फिल्म के कुछ पोस्टर भी साझा किए। उन्होंने पोस्टर को कैप्शन देते हुए लिखा, "अभिभूत हूं। फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक की दूसरी वर्षगांठ पर, टीम आपके लिए अश्वत्थामा की पहली झलक लाई है। इस अद्भूत टीम के साथ जल्द ही सफर शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता।" फिल्म के एक पोस्टर में भगवान शिव नजर आ रहे हैं।

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X