Monday, June 17, 2024
Advertisement

पायल कपाड़िया को कांस में अवॉर्ड मिलने पर गदगद हुए सितारे, PM मोदी ने भी दी बधाई

डायरेक्टर पायल कपाड़िया की फीचर फिल्म 'ऑल वी इमेजिन एज लाइट' ने हाल ही में फिल्म फेस्टिवल में ग्रैंड प्रिक्स अवॉर्ड जीता है। ऐसे में सोशल मीडिया पर उन्हें ढेरों बधाइयां मिल रही हैं। इसी बीच अब हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी डायरेक्टर और उनकी पूरी टीम का बधाई दी हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 26, 2024 20:06 IST
PM Narendra Modi, Payal Kapadia, Alia Bhatt- India TV Hindi
Image Source : X पायल कपाड़िया को पीएम मोदी ने दी बधाई

14 मई को कांस इवेंट की शुरुआत हुई थी और 25 मई को इसका आखिरी दिन रहा। वहीं देखा जाए तो इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत का डंका बजा। जहां एक तरफ अनसूया सेनगुप्ता को इस इंवेट में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला तो वहीं 77वें कांस फिल्म फेस्टिवल के आखिरी दिन डायरेक्टर पायल कपाड़िया की फिल्म 'ऑल वी इमेजिन एज लाइट' का इवेंट में जलवा दिखा । उनकी इस फिल्म को ग्रैंड प्रिक्स अवॉर्ड से नवाजा गया है। कांस के मंच पर 30 साल बाद भारतीय फिल्म को अवॉर्ड मिला है। ऐसे में ये फिल्म कॉम्पिटिशन सेक्शन में दिखाई जाने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई। इस फिल्म का निर्देशन भारतीय मूल की पायल कपाड़िया ने किया है। उन्होंने ही इस फिल्म की कहानी भी लिखी है। फिल्म को अवॉर्ड मिलने से बॉलीवुड सितारे बहुत खुश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म की डायरेक्टर और टीम को बधाई दी है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी डायरेक्टर और उनकी पूरी टीम का बधाई दी हैं।  

पीएम मोदी ने दी बधाई

हाल ही में  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने एक्स अकाउंट पर पूरी टीम का बधाई देते हुए लिखा, 'भारत को पायल कपाड़िया पर उनके काम 'ऑल वी इमेजिन एज लाइट' के लिए 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में ग्रैंड प्रिक्स जीतने की ऐतिहासिक उपलब्धि पर गर्व है।' 

आलिया भट्ट

वहीं पायल कपाड़िया की इस फिल्म को 'कान्स' के मंच पर अवॉर्ड पाने से आलिया भट्ट भी खुशी से फूले नहीं समा रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'तारीफ स्वीकार कीजिए। कितनी शानदार उपलब्धि है। पूरी टीम को बधाई।' इसके अलावा कियारा आडवाणी ने भी फिल्म को अवॉर्ड मिलने पर बधाई दी है।

Alia bhatt, Kiara Advani

Image Source : INSTAGRAM
आलिया-कियारा ने दी बधाई

अदिति राव

'हीरामंडी' एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने भी एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर कर पायल कपाड़िया को इस शानदार उपलब्धि के लिए बधाई दी है। 

फरहान अख्तर

फरहान अख्तर ने भी पोस्ट शेयर कर लिखा है- 'बहुत-बहुत बधाई, पायल कपाड़िया और पूरी टीम को।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement