1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. एक्टिंग में करियर नहीं बनाना चाहते हैं यो यो हनी सिंह, कहा- ये मेरे बस का नहीं है

एक्टिंग में करियर नहीं बनाना चाहते हैं यो यो हनी सिंह, कहा- ये मेरे बस का नहीं है

हनी सिंह ने साल 2012 में 'मिर्जा : द अनटोल्ड स्टोरी' फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था।

IANS IANS
Updated on: November 10, 2019 18:22 IST
Yo Yo Honey Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM यो यो हनी सिंह अब नहीं करना चाहते हैं एक्टिंग

नई दिल्ली: वह अपने रैप गानों को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहते हैं और साथ ही गानों के विवादास्पद बोल को लेकर भी। रैपर यो यो हनी सिंह जिनके ट्विटर पर 53 लाख और इंस्टाग्राम पर 34 लाख फॉलोअर्स हैं, ने कई हिट गाने दिए हैं और 2000 के दशक के अंत से पंजाबी पॉप संगीत में छाए हुए हैं।

हनी सिंह ने अभिनय की दुनिया में भी हाथ आजमाया। उन्होंने 2012 में आई पंजाबी फिल्म 'मिर्जा : द अनटोल्ड स्टोरी' से अभिनय में आगाज किया और दो साल बाद हिमेश रेशमिया के साथ बॉलीवुड में फिल्म 'द एक्सपोज' से कदम रखा।

शाहरुख खान ने राजकुमार राव से कहा- 'विक्की प्लीज' तो एक्टर के लिए बन गया ये Fanboy मोमेंट

गायक ने कई अन्य फिल्मों में भी काम किया। हालांकि, 'तू मेरा 22 मैं तेरा 22' और 'जोरावर' जैसी फिल्में उन्हें अभिनय जगत में स्थापित नहीं कर सकीं। हनी सिंह अब फिल्मों में और काम नहीं करना चाहते हैं।

हनी सिंह ने आईएएनएस को बताया, "मैंने अभिनय में हाथ आजमाया और मुझे लगा कि यह मेरे बस का नहीं है। मेरा मानना है कि मुझे यह नहीं करना चाहिए। "

यो यो हनी सिंह का धमाकेदार गाने देना हालांकि बदस्तूर जारी रहेगा। वह न सिर्फ नियमित रूप से चार्ट बस्टर गैर-फिल्मी हिट गाने देते हैं, बल्कि उन्होंने 'चेन्नई एक्सप्रेस', 'खिलाड़ी 786', 'बॉस' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसे फिल्मों के लिए भी गाया। 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के लिए गायक को आईफा सहित कई पुरस्कार समारोहों में सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशक के खिताब से नवाजा गया। 

13 साल तक फिल्मों से दूर रहीं शिल्पा शेट्टी, कहा- एक्टर बनना मेरी किस्मत में था, सोच कर लिया अलग होने का फैसला

अगर हर नई रिलीज के साथ प्रशंसकों की उम्मीदें हनी सिंह से बढ़ती जाती हैं तो इसे लेकर वह चिंतित नहीं हैं। उन्होंने कहा, "मैं इसे दबाव के तौर पर नहीं लेता हूं। एक अच्छा गाना बनाना मेरे लिए ज्यादा अहम है और मैं गाने के हिट होने या न होने को लेकर कोई तनाव नहीं लेता।"

हनी सिंह ने कहा कि वास्तव में वह दिल से गीत तैयार करना पसंद करते हैं और यह हिट होता है कि नहीं..यह लोगों पर निर्भर करता है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X