Bigg Boss 15: 'कुंडी कांड' पर मचे बवाल पर गौहर खान का ट्वीट वायरल, प्रतीक सहजपाल का खुलकर किया सपोर्ट

प्रतीक सहजपाल का सपोर्ट करने गौहर खान सोशल मीडिया पर आ गई हैं। गौहर ने समर्थन में ट्वीट किया जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 11, 2021 16:17 IST
Gauhar Khan and Pratik Sehajpal- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGARM/ TWITTER/GAUHAR KHAN,PRATIKFAN Gauhar Khan and Pratik Sehajpal

'बिग बॉस 15' में बाथरूम का लॉक तोड़ने को लेकर बवाल हो गया है। पहले घरवालों के निशाने पर प्रतीक सहजपाल रहे। उसके बाद 'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने प्रतीक की क्लास लगा दी। जिसके बाद प्रतीक निशांत भट के सामने खूब रोए। लेकिन अब प्रतीक का सपोर्ट करने गौहर खान सोशल मीडिया पर आ गई हैं। गौहर ने समर्थन में ट्वीट किया जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली को लेकर स्टेज पर भिडे़ंगे ये 4 नामचीन चेहरे, सलमान खान करेंगे फैसला

 गौहर ने ट्वीट किया- 'गलती सबसे होती है लेकिन उसके आधार पर किसी के करियर या उसके हालात पर ये मुहर लगा देना कि वो सिर्फ रियलिटी शो से रियलिटी शो में ही जाएगा ये गलत है। ये एक यंग शक्स लिए निराशाजनक बात होगी। प्रतीक अग्रेसिव है ये सही है लेकिन अपने गेम प्लान को लेकर। उम्मीद करती हूं कि वो अपने बर्ताव में सुधार लाएंगे।' इसके साथ ही गौहर ने हैगटैग लगाकर लिखा #BB15 #genuineplayeratleast'

गौहर ने प्रतीक का बचाव करते हुए एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में गौहर ने लिखा- 'ताला तो अंदर से लगता है ना? नहाने के लिए इंसान अंदर से लॉक करते हैं, बाहर से कुंडी निकालने से अंदर का लॉक कैसे खुलता है। ऐसे तो बाहर से नॉक करने से भी कई बार दरवाजा खुल जाता है।' 

Bigg Boss 15 Highlights: 13 जंगलवासी हैं नॉमिनेटेड, आखिर कौन होगा घर से कल बेघर?

आपको बता दें, ये पूरा मामला उस वाकये से जुड़ा है जब प्रतीक ने बाथरूम के दरवाजे की कुंडी बाहर से निकाल दी थी। ये बात इसलिए ज्यादा बढ़ गई क्योंकि जिस वक्त प्रतीक कुंडी का लॉक बाहर से निकाल रहे थे उस वक्त विधि बाथरूम में नहा रही थीं। घरवालों ने प्रतीक की इस हरकत पर जमकर हंगामा किया। यहां तक कि वीकेंड का वार के बाद प्रतीक सहजपाल अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पाए और निशांत भट के सामने फूट फूटकर रोए। 

 

 

navratri-2022