Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सुधा चंद्रन 'क्राइम अलर्ट' के साथ एंकर और प्रोड्यूसर बनीं

'क्राइम अलर्ट' का उद्देश्य अपराध के बारे में दर्शकों के बीच जागरूकता पैदा करना है और अपराध और आपराधिक गतिविधियों को पहचानना है। इस क्राइम शो की निर्माता भी चंद्रन ही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 04, 2021 23:34 IST
sudha chandran- India TV Hindi
Image Source : SUDHA CHANDRAN सुधा चंद्रन 'क्राइम अलर्ट' के साथ एंकर और प्रोड्यूसर बनीं 

मुंबई: टीवी स्टार और क्लासिकल डांसर सुधा चंद्रन 'क्राइम अलर्ट' शो के साथ एक एंकर के रूप में अपनी नई पारी की शुरुआत करेंगी। इस क्राइम शो की निर्माता भी चंद्रन ही हैं। 'क्राइम अलर्ट' का उद्देश्य अपराध के बारे में दर्शकों के बीच जागरूकता पैदा करना है और अपराध और आपराधिक गतिविधियों को पहचानना है।

अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर पूरी रात चला आईटी का सर्च ऑपरेशन

उन्होंने कहा, "टेलीविजन उद्योग की वजह से मुझे लोकप्रियता हासिल हुई है। जब मैंने कहानी में एक विरोधी का किरदार निभाया तो दर्शकों ने मुझे बहुत पसंद किया। लेकिन यह 'क्राइम अलर्ट' मेरे द्वारा किए गए हर चीज से बहुत अलग है।"

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी नई फिल्म 'बुलबुल तरंग' की घोषणा की

उन्होंने कहा, "यह मेरे लिए भी एक चुनौती है, क्योंकि मैं पूरे जीवन सीधे कैमरे में देखने से बची हूं, लेकिन मुझे पता है कि मुझे वास्तव में इसके साथ बातचीत करनी है। मैं इसके बारे में बहुत उत्साहित हूं।"

दंगल टीवी पर प्रसारित होने वाले शो के निर्माण के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "मैं एक डांसर हूं और हमेशा एक अभिनेत्री की भूमिका निभाई है। मेरे पति और मैंने एक सेट-अप तैयार किया और 'क्राइम अलर्ट' के स्टोरीलाइन के साथ आए। एक निर्माता के रूप में मेरी जिम्मेदारी दोगुनी हो गई क्योंकि मैं एक अच्छा प्रोडक्शन करना चाहती हूं और टीम और दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना चाहती हूं।"

सिंगर श्रेया घोषाल बनने वाली हैं मां, बेबी बंप की तस्वीर शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement