Monday, June 17, 2024
Advertisement

इन टीवी शोज का मेलोड्रामा देख, सटक जाता है दर्शकों का दिमाग

इन दिनों फैंस के बीच टीवी शोज को लेकर खासा एक्साइटमेंट देखने को मिलती है। दर्शक शो की कहानी में आगे क्या होने वाला है ये जानने के लिए सुपर एक्साइटेड रहते हैं। लेकिन देखा जाए तो इन दिनों टीवी शोज में कुछ खास देखने को नहीं मिल रहा है। मेकर्स वही घिसी पिटी कहानी सुनाकर दर्शकों का सिर दर्द कर रहे हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 27, 2024 16:35 IST
Tv shows,  Anupamaa, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : X इन टीवी शोज को देख सटक जाता है दर्शकों का दिमाग

टीवी शोज आए दिन अपने टीआरपी की वजह से चर्चा में बने रहते है। बीते दिनों 20वें हफ्ते की टीवी टीआरपी रिपोर्ट आई थीं, जिसमें टॉप 5 की लिस्ट में 'अनुपमा' के अलावा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'गुम है किसी के प्यार में', 'झनक' जैसे शोज भी शामिल थे। वहीं हर बार की तरह टीआरपी लिस्ट में रूपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' पहले नंबर पर रहा। 'अनुपमा'  से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'गुम है किसी के प्यार में' तक सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। लेकिन अब इन चीवी शोज में ऐसा कुछ खास देखने को नहीं मिल रहा, जिसे देख फैंस को मजा आए। हर रोज वहीं घिसी-पिटी कहानी देखकर दर्शकों के दिमाग का बैंड बज रहा है। तो आइए आज हम अपनी इस रिपोर्ट में उन सीरियल के बारे में बताएंगे जो ओवर ड्रामा दिखाकर दर्शकों का दिमाग सटका रहे हैं। 

'अनुपमा'  

टीआरपी की लिस्ट में 'अनुपमा' का जलवा जहां एक ओर कायम है, वहीं शो की कहानी लोगों का पका रही है। अब अनुपमा की रोने धोने वाली एक्टिंग और कहानी से लोगों का मन ऊब गया है।  

 '​ये रिश्ता क्या कहलाता है' 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो को दर्शक साल 2009 से देख रहे हैं, लेकिन इसकी कहानी अब तक ऐसी लग रही है कि कही पर अटक गई है। शुरुआत में तो इस शो को लोग बेहद चाव से देखते थे। लेकिन अब इस शो में वहीं घिसी-पिटी कहानी देख लोगों का दिमाग सटक गया है। 

 'गुम है किसी के प्यार में' 

शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा स्टारर शो 'गुम है किसी के प्यार में' दर्शक दोनों की केमिस्ट्री को तो खूब पसंद कर रहे थे। लेकिन शो में आए दिन शादी और तलाक का ड्रामा दिखाकर मेकर्स ने दर्शकों के दिमाग का कचड़ा कर दिया है। 

'झनक' 

सीरियल 'झनक' ने बेशक टीआरपी में अपनी जगह बना ली है और बाकी शोज को टक्कर दे रहा है। लेकिन कहानी में हर सीरियल की तरह लव ट्राइएंगल दिखाने के बाद तलाक और शादी की कहानी दिखाकर लोगों का सिर दर्द कर दिया है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement