Friday, May 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. IPL 2023 Orange-Purple Cap: ऑरेंज कैप और पर्पल कैप की रेस में कौन आगे, देखें टॉप-5 की लिस्ट

IPL 2023 Orange-Purple Cap: ऑरेंज कैप और पर्पल कैप की रेस में कौन आगे, देखें टॉप-5 की लिस्ट

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4 Published on: April 04, 2023 7:55 IST
  • आईपीएल 2023 का आगाज हो चुका है और अब ऑरेंज कैप व पर्पल कैप की रेस को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है। आइए देखते हैं कि कौन है इस लिस्ट में आगे:-
    Image Source : Twitter
    आईपीएल 2023 का आगाज हो चुका है और अब ऑरेंज कैप व पर्पल कैप की रेस को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है। आइए देखते हैं कि कौन है इस लिस्ट में आगे:-
  • ऑरेंज कैप कि लिस्ट में फिलहाल सबसे आगे हैं चेन्नई सुपर किंग्स के रुतुराज गायकवाड़ जिन्होंने अभी तक दोनों मैचों में अर्धशतक लगाया। उनके नाम अभी तक कुल 149 रन दर्ज हो चुके हैं।
    Image Source : pti
    ऑरेंज कैप कि लिस्ट में फिलहाल सबसे आगे हैं चेन्नई सुपर किंग्स के रुतुराज गायकवाड़ जिन्होंने अभी तक दोनों मैचों में अर्धशतक लगाया। उनके नाम अभी तक कुल 149 रन दर्ज हो चुके हैं।
  • ऑरेंज कैप की लिस्ट में दूसरे स्थान पर हैं LSG के काइल मायर्स जो रुतुराज को टक्कर दे रहे हैं। मायर्स ने भी दोनों मैचों में अर्धशतक लगाते हुए कुल 126 रन बना लिए हैं।
    Image Source : pti
    ऑरेंज कैप की लिस्ट में दूसरे स्थान पर हैं LSG के काइल मायर्स जो रुतुराज को टक्कर दे रहे हैं। मायर्स ने भी दोनों मैचों में अर्धशतक लगाते हुए कुल 126 रन बना लिए हैं।
  • इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर हैं तिलक वर्मा (84), चौथे पर विराट कोहली (82) और पांचवें पर हैं फाफ डु प्लेसिस (73)। इन तीनों ने अभी 1-1 मैच खेला है।
    Image Source : AP
    इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर हैं तिलक वर्मा (84), चौथे पर विराट कोहली (82) और पांचवें पर हैं फाफ डु प्लेसिस (73)। इन तीनों ने अभी 1-1 मैच खेला है।
  • पर्पल कैप कि लिस्ट में टॉप पर हैं दो मैचों में 8 विकेट लेने वाले LSG के मार्क वुड। उनके बाद दूसरे स्थान पर टक्कर दे रहे हैं उन्हीं की टीम के रवि बिश्नोई जिन्होंने 5 विकेट लिए हैं।
    Image Source : pti
    पर्पल कैप कि लिस्ट में टॉप पर हैं दो मैचों में 8 विकेट लेने वाले LSG के मार्क वुड। उनके बाद दूसरे स्थान पर टक्कर दे रहे हैं उन्हीं की टीम के रवि बिश्नोई जिन्होंने 5 विकेट लिए हैं।
  • पर्पल कैप की लिस्ट में तीसरे स्थान पर हैं 1 मैच में 4 विकेट लेने वाले युजवेंद्र चहल, चौथे पर हैं दो मैचों में 4 विकेट लेने वाले मोईन अली और पांचवें पर हैं एक मैच में तीन विकेट लेने वाले अर्शदीप सिंह।
    Image Source : AP
    पर्पल कैप की लिस्ट में तीसरे स्थान पर हैं 1 मैच में 4 विकेट लेने वाले युजवेंद्र चहल, चौथे पर हैं दो मैचों में 4 विकेट लेने वाले मोईन अली और पांचवें पर हैं एक मैच में तीन विकेट लेने वाले अर्शदीप सिंह।