Monday, April 29, 2024
Advertisement

पीएम मोदी का जबरा फैन निकला सूरत का आर्किटेक्ट, बर्थडे के लिए बनाई 7,200 हीरों से जड़ी तस्वीर

सूरत के रहने वाले विपुल आर्किटेक्ट इंजीनियर हैं। विपुल ने पीएम मोदी के लिए एक-दो नहीं बल्कि 7,200 हीरों से जड़ी हुई तस्वीर का निर्माण किया है।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar
Published on: September 05, 2023 7:15 IST
Pm modi Image- India TV Hindi
Image Source : ANI पीएम की तस्वीर।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसी महीने अपना जन्मदिन मनाने वाले हैं जिसे लेकर उनके समर्थकों में उत्साह का माहौल है। आगामी 17 सितंबर को पीएम मोदी 73 वर्ष के हो जाएंगे। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से लेकर उनके अलग-अलग शुभचिंतक जन्मदिवस को बेहतरीन बनाने की तैयारियों में जुटे हैं। ऐसे में गुजरात के सूरत से पीएम मोदी का एक बड़ा फैन निकलकर सामने आया है जिसने उनकी हीरों से जड़ी हुई तस्वीर बनाई है। 

सूरत के आर्किटेक्ट का कमाल

पीएम मोदी के जन्मदिन के लिए हीरों से जड़ी हुई तस्वीर बनाने वाले आर्किटेक्ट का नाम विपुल जेपी वाला है। सूरत के रहने वाले आर्किटेक्ट इंजीनियर विपुल ने पीएम मोदी के लिए एक-दो नहीं बल्कि 7,200 हीरों से जड़ी हुई तस्वीर का निर्माण किया है। विपुल के अनुसार, वह इस तस्वीर को पीएम मोदी के 73वें जन्मदिन पर उन्हें उपहार के रूप में देना चाहते हैं।

मिल चुके हैं कई उपहार
पीएम मोदी को उनके जन्मदिन या फिर किसी बड़े कार्यक्रमों में उनके समर्थकों या अधिकारियों की ओर से अनेक बेशकीमती उपहार मिलते रहते हैं। हालांकि, पीएम मोदी ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि वो इन उपहारों की नीलामी करवाकर इनके पैसों को अलग-अलग परोपकार के कार्यों में लगा देते हैं। 

जन्मदिन के लिए भाजपा का प्लान
पीएम मोदी के 73वें जन्मदिन पर भाजपा ने पूरे देश में अभियान चलाने का प्लान किया है। पार्टी पूरे देश में 'सेवा ही संगठन' कार्यक्रम का आयोजन करने वाली है। यह कार्यक्रम 17 सितंबर को शुरू होगा और 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी जयंती के दिन समाप्त होगा। बीते साल पीएम मोदी ने अपने जन्मदिन के अवसर पर नामीबिया से लाए गए चीतों को कुनो नेशनल पार्क में छोड़ा था। 

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में अहमदी इबादतगाह में तोड़फोड़, हिंदुओं ने किडनैपिंग के खिलाफ किया प्रदर्शन

 

ये भी पढ़ें- इस तारीख को होगी I.N.D.I.A गठबंधन के कोऑर्डिनेशन कमेटी की पहली बैठक, शरद पवार के दिल्ली आवास पर होगी मुलाकात

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement