Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

सिगरेट की दुकान का पता पूछने पर हुई झड़प में व्यक्ति की हत्या

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के 29 वर्षीय शिक्षकेतर कर्मी की यहां सिगरेट की दुकान का पता पूछने को लेकर हुई झड़प में कथित तौर पर चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई जबकि उसका चचेरा भाई घायल हो गया।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: August 20, 2018 7:09 IST
सिगरेट, रोहिणी, दिल्ली, जेएनयू- India TV Hindi
सिगरेट की दुकान का पता पूछने पर हुई झड़प में व्यक्ति की हत्या

नई दिल्ली: जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के 29 वर्षीय शिक्षकेतर कर्मी की सिगरेट की दुकान का पता पूछने को लेकर हुई झड़प में कथित तौर पर चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई जबकि उसका चचेरा भाई घायल हो गया। पुलिस को घटना के बारे में आज तड़के सूचना दी गई। यह घटना रोहिणी के विजय विहार इलाके में हुई। 

पुलिस ने बताया कि दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां राहुल को मृत घोषित कर दिया गया जबकि उसके चचेरे भाई नवीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। राहुल जेएनयू में तदर्थ कर्मी था जबकि उसका चचेरा भाई वहां पर लैब सहायक है। राहुल कल रोहिणी में नवीन के घर आया था और जब वह जाने लगा तो नवीन उसे छोड़ने आया। 

पुलिस ने बताया कि जब नवीन ने एक व्यक्ति से सिगरेट की दुकान का पता पूछा तो नशे में धुत्त व्यक्ति की दोनों से बहस हो गई। बाद में उसने अपने साथी को बुला लिया जिसने राहुल और नवीन पर हमला किया। पुलिस ने इस संबंध में तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया और एक किशोर को पकड़ा। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement