Saturday, April 27, 2024
Advertisement

20 अप्रैल को ‘हर हर महादेव और ‘जो बोले सो निहाल’ का ‘जयघोष’ करेंगे पंजाब के कांग्रेसी

कोरोना वायरस दो-दो हाथ कर रहे कोरोना वॉरियर्स के साथ एकजुटता दिखाने के लिए पंजाब कांग्रेस ने पीएम मोदी के 'थाली बजाओ' कार्यक्रम की तर्ज पर 20 अप्रैल शाम 6 बजे 'जयघोष दिवस' मनाने का ऐलान किया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 18, 2020 14:26 IST
Congress workers, Congress workers Har Har Mahadev, Har Har Mahadev Punjab- India TV Hindi
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने पत्र लिखकर सूबे के सभी कांग्रेसियों से कोरोना वॉरियर्स का हौसला बढ़ाने के लिए ‘जयघोष’ करने की अपील की है। PTI File

चंडीगढ़: कोरोना वायरस दो-दो हाथ कर रहे कोरोना वॉरियर्स के साथ एकजुटता दिखाने के लिए पंजाब कांग्रेस ने पीएम मोदी के 'थाली बजाओ' कार्यक्रम की तर्ज पर 20 अप्रैल शाम 6 बजे 'जयघोष दिवस' मनाने का ऐलान किया है। पंजाब कांग्रेस ने लोगों से 20 अप्रैल को घर में रहकर 'जो बोले सो निहाल' और 'हर-हर महादेव' के नारे लगाने की अपील की है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने पत्र लिखकर सूबे के सभी कांग्रेसियों से कोरोना वॉरियर्स का हौसला बढ़ाने के लिए ‘जयघोष’ करने की अपील की है। 

सुनील जाखड़ ने पत्र में क्या लिखा

सुनील जाखड़ ने इस पत्र में लिखा है कि कोरोना वायरस को पंजाब में फैलने से रोकने में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह काफी हद तक सफल हुए हैं। साथ ही जाखड़ ने लिखा है कि केंद्र सरकार को इस लड़ाई से लड़ने में राज्यों की मदद करनी चाहिए। जाखड़ ने लिखा कि उनकी इस आवाज को केंद्र तक पहुंचाने के लिए, और कोरोना से लड़ रहे डॉक्टर, पुलिस कर्मचारी, सफाई कर्मचारी और अन्य विभागों का हौसला बढ़ाने के लिए सभी कांग्रेसी सोमवार, 20 अप्रैल 2020, शाम 6:00 बजे अपने जिलों, ब्लॉक और हलकों में, अपने-अपने घरों में रहकर ‘जो बोले सो निहाल’ और ‘हर हर महादेव’ का जयघोष करेंगे।

पंजाब में अब तक 242 केस
आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक, पंजाब में कोरोना वायरस से संक्रमण के अभी तक कुल मिलाकर 242 मामले सामने आए हैं। इनमें से 27 लोग ठीक हो चुके हैं और 13 लोगों की मृत्यु हो गई है। इस तरह देखा जाए तो पंजाब में इस समय 202 ऐक्टिव मामले हैं। बीते कुछ दिनों की बात करें तो ऐसा लगता है कि पंजाब में कोरोना वायरस धीरे-धीरे अपने पांव पसार रहा है। हालांकि अमरिंदर सरकार ने सूबे में काफी सख्ती लागू की है और इसका असर भी दिख रहा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement