Thursday, April 18, 2024
Advertisement

पाकिस्तान ने पुंछ जिले में किया युद्ध विराम का उल्लंघन, मेंढर सेक्टर में मोर्टार और छोटे हथियारों से गोलीबारी की

पाकिस्तान ने पुंछ जिले में शनिवार को युद्ध विराम का उल्लंघन किया और लगभग 15:45 बजे एलओसी के पास मेंढर सेक्टर में मोर्टार दागे और छोटे हथियारों से गोलीबारी की।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 22, 2019 17:39 IST
Jammu, Kashmir, Pakistan violated ceasefire in Poonch district LoC in Mendhar sector- India TV Hindi
Jammu and Kashmir: Pakistan violated ceasefire in Poonch district

जम्मू और कश्मीर: पाकिस्तान ने पुंछ जिले में शनिवार को युद्ध विराम का उल्लंघन किया और लगभग 15:45 बजे एलओसी के पास मेंढर सेक्टर में मोर्टार दागे और छोटे हथियारों से गोलीबारी की। भारतीय सेना भी पाकिस्तान को बेखौफ जवाबी कार्रवाई कर रही है। इससे पहले पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा से लगी अग्रिम चौकियों पर बृहस्पतिवार को भारी गोलीबारी और मोर्टार से गोले दागकर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया, जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया था। 

शहीद जवान की पहचान राइफलमैन यश पॉल (24) के रूप में हुई थी। वह जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में मनतलाई गांव के रहने वाले थे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सैनिकों ने अखनूर सेक्टर में भी गोलीबारी और गोलाबारी की। अधिकारियों ने कहा कि भारत की ओर से भी मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। पाकिस्तान जनवरी से अब तक नियंत्रण रेखा पर 110 से भी ज्यादा बार संघर्ष विराम का उल्लंघन कर चुका है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement