Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

राजस्थान के कुछ हिस्सों में बारिश, अगले 24 घंटों के दौरान 6 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

राजस्थान के कुछ हिस्सों में पिछले 24 घंटों के दौरान हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश दर्ज की गई। मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों के दौरान राज्य के छह जिलों में भारी बारिश होने की चेतावनी जारी की है।

PTI Reported by: PTI
Published on: July 31, 2019 20:22 IST
Heavy rain- India TV Hindi
Heavy rain

जयपुर: राजस्थान के कुछ हिस्सों में पिछले 24 घंटों के दौरान हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश दर्ज की गई। मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों के दौरान राज्य के छह जिलों में भारी बारिश होने की चेतावनी जारी की है।

मौसम विभाग के आंकडों के अनुसार, पिछले 24 घंटों के दौरान झालावाड़ के पचपदरा-अकलेरा में 4-4 सेंटीमीटर, कोटा के रामगंजमंडी में 3 सेंटीमीटर, झालावाड़ के असनावर-डग में 3-3 सेंटीमीटर, चित्तौड़गढ़ में गंगरार में 2 सेंटीमीटर, भीलवाड़ा के रायपुर में 2 सेंटीमीटर, चित्तौड़गढ़ के भैंसरोडगढ़ में 2 सेंटीमीटर, झालावाड़ के मनोहर थाना-बकानी में 2-2 सेंटीमीटर, राजसमंद के नाथद्वारा में 2 सेंटीमीटर, भीलवाड़ा में 2 सेंटीमीटर, सिरोही के पिंडवाड़ा में 2 सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गई।

वहीं बुधवार सुबह से शाम तक कोटा में 8.4 मिलीमीटर, श्रीगंगानगर में 2.4 मिलीमीटर और जोधपुर बूंदाबांदी दर्ज की गई।

मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों के दौरान राज्य के भीलवाड़ा, चितौड़गढ़, झालावाड़, राजसमंद, सिरोही और उदयपुर में भारी बारिश होने की चेतावनी जारी की है। विभाग ने आगामी 24 घंटों के दौरान पूर्वी राजस्थान के कई स्थानों पर और पश्चिमी राजस्थान के कुछ स्थानों पर मेघगर्जन के साथ हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश होने की संभावना जताई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement