1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. 300 फीट गहरे बोरवेल में गिरे 6 साल के ऋतिक की मौत, 8 घंटे चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद भी नहीं बच पाई जान

Punjab: 300 फीट गहरे बोरवेल में गिरे 6 साल के ऋतिक की मौत, 8 घंटे चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद भी नहीं बच पाई जान

ये मामला पंजाब के होशियारपुर जिला मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर गदरीवाला गांव का है। बच्चा 300 फीट गहरे बोरवेल में गिरा था, जहां वह 95 फीट नीचे जाकर फंस गया था।

Rituraj Tripathi Written by: Rituraj Tripathi @rocksiddhartha7
Updated on: May 22, 2022 20:17 IST
borewell rescue operation- India TV Hindi
Image Source : ANI borewell rescue operation

Highlights

  • बोरवेल में गिरे 6 साल के ऋतिक की मौत
  • रविवार को 300 फीट गहरे बोरवेल में गिरा था ऋतिक
  • 8 घंटे तक चला था रेस्क्यू ऑपरेशन

Punjab: पंजाब के होशियारपुर में बोरवेल में गिरे 6 साल के बच्चे ऋतिक की मौत हो गई है। इस बोरवेल की गहराई 300 फीट थी और बच्चे को बचाने के लिए 8 घंटे का रेस्क्यू ऑपरेशन भी चलाया गया। हालांकि उसकी जान नहीं बच सकी। 

आवारा कुत्तों से बचने की कोशिश में ये बच्चा इस बोरवेल में गिर गया था। बच्चे को ऑक्सीजन पहुंचाने के लिए खुदाई भी शुरू की गई थी, लेकिन जब उसे बोरवेल से निकालकर हॉस्पिटल ले जाया गया तो उसने वहां दम तोड़ दिया। 

बोरवेल में 95 फीट नीचे जाकर फंस गया था बच्चा

ये मामला पंजाब के होशियारपुर जिला मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर गदरीवाला गांव का है। बच्चा 300 फीट गहरे बोरवेल में गिरा था, जहां वह 95 फीट नीचे जाकर फंस गया था। बोरवेल से बच्चे को निकालने के लिए जेसीबी मशीन को काम पर लगाया गया था लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

बच्चे को बचाने के काम के दौरान सेना और प्रशासन के अधिकारी मौके पर मौजूद थे। ये बच्चा रविवार सुबह करीब 9 बजे बोरवेल में गिरा था। जब उसको बोरवेल से निकाला गया, तब वह बेहोशी की हालत में था। बच्चे को ऑक्सीजन देने की भी कोशिश की गई थी लेकिन ये रेस्क्यू ऑपरेशन असफल साबित हो गया।