Thursday, April 25, 2024
Advertisement

राहुल गांधी ने फिर मोदी पर बोला हमला, कहा-अडानी प्रधानमंत्री के मित्र हैं...इसलिए वह उनकी रक्षा कर रहे हैं

गौतम अडानी पर हिंडनबर्ग के तथाकथित खुलासे के बाद से ही राहुल गांधी प्रधानमंत्री मोदी पर सड़क से लेकर संसद तक हमलावर हो रहे हैं। आज लोकसभा में राहुल गांधी ने अडानी को लेकर प्रधानमंत्री पर जमकर निशाना साधा था। उसके बाद पीएम मोदी ने राहुल गांधी के आरोपों का जवाब दिया। मगर राहुल गांधी उन जवाबों से संतुष्ट नहीं हुए।

Dharmendra Kumar Mishra Written By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Updated on: February 08, 2023 22:03 IST
राहुल गांधी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष- India TV Hindi
Image Source : PTI राहुल गांधी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष

नई दिल्ली। गौतम अडानी पर हिंडनबर्ग के तथाकथित खुलासे के बाद से ही राहुल गांधी प्रधानमंत्री मोदी पर सड़क से लेकर संसद तक हमलावर हो रहे हैं। आज लोकसभा में राहुल गांधी ने अडानी को लेकर प्रधानमंत्री पर जमकर निशाना साधा था। उसके बाद पीएम मोदी ने राहुल गांधी के आरोपों का जवाब दिया। मगर राहुल गांधी उन जवाबों से संतुष्ट नहीं हुए। जब वह सदन के बाहर निकले तो पत्रकारों ने प्रधानमंत्री के भाषण पर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष की प्रतिक्रिया लेने के लिए उन्हें घेर लिया। राहुल गांधी ने तब कहा कि पीएम मोदी अडानी की इंक्वायरी की बात ही नहीं कर रहे। अडानी प्रधानमंत्री के मित्र हैं, इसलिए वह उनकी रक्षा कर रहे हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि मैं लगातार इंक्वायरी की बात कर रहा हूं, लेकिन यहां इंक्वायरी की बात ही नहीं हुई। अगर (अडानी पीएम मोदी के) मित्र नहीं है तो प्रधानमंत्री कहते कि ठीक है मैं इंक्वायरी करा देता हूं। मगर इस पर उन्होंने कुछ नहीं बोला। राहुल ने कहा कि डिफेंस इंडस्ट्री है। वहां पर सेल कंपनियां हैं। इतना सारा बेनामी पैसा घूम रहा है। उसके बारे में भी प्रधानमंत्री ने कुछ नहीं कहा। मतलब क्लियर है कि प्रधानमंत्री उनकी रक्षा कर रहे हैं।

पीएम मोदी अडानी की नहीं करवा रहे जांच

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री उन्हें (अडानी को) प्रोटेक्ट कर रहे हैं। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मेरा कहने का मतलब यह है कि ये नेशनल सिक्योरिटी का मामला है। हिंदुस्तान के इंफ्रास्ट्रक्चर का मामला है। प्रधानमंत्री को कह देना चाहिए कि ठीक है हम इंक्वायरी करेंगे, चेक कराएंगे कि क्या है। मगर वह भी नहीं बोले। कांग्रेस नेता ने कहा कि ये बहुत बड़ा घपला है। इसके बावजूद पीएम ने इंक्वायरी के मामले पर कुछ नहीं बोला तो जरूर वह उनको प्रोटेक्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं इसे समझता हूं। उसका कारण भी है।

यह भी पढ़ें...

लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा की जीत का माध्यम बनेगा "मध्यम वर्ग"! पीएम मोदी ने भाषण से दिया ये संकेत

प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में ऐसा क्या कहा कि 'मोदी-मोदी' के नारों से गूंज उठा सदन

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement