Friday, March 29, 2024
Advertisement

Tajinder Pal Bagga Arrest : तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी पर कुमार विश्वास ने भगवंत मान पर साधा निशाना

बीजेपी नेता तजिंदर पाल बग्गा की पंजाब पुलिस द्वारा गिरफ्तारी को लेकर कुमार विश्वास ने पंजाब की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार को निशाने पर लिया।

Niraj Kumar Edited by: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: May 06, 2022 16:11 IST
Kumar Vishwas - India TV Hindi
Image Source : FILE Kumar Vishwas 

Tajinder Pal Bagga Arrest: कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) पर निशाना साधा और कहा कि पंजाब ने तुम्हारी पगड़ी को ताज सौंपा है। पंजाब के लोगों के टैक्स के पैसों व उनकी पुलिस का अपमान मत करो। कुमार विश्वास ने तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) की गिरफ्तारी के बाद शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, प्रिय छोटे भाई भगवंत मान, खुद्दार पंजाब ने 300 साल में, दिल्ली के किसी असुरक्षित तानाशाह को अपनी ताकत से कभी नहीं खेलने दिया। पंजाब ने तुम्हारी पगड़ी को ताज सौंपा है किसी बौने दुर्योधन को नहीं। पंजाब के लोगों के टैक्स के पैसों व उनकी पुलिस का अपमान मत करो, पगड़ी सम्भाल जट्ट।

दरअसल बीजेपी नेता तजिंदर पाल बग्गा की पंजाब पुलिस द्वारा गिरफ्तारी को लेकर कुमार विश्वास ने पंजाब की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार को निशाने पर लिया है।

केजरीवाल के खिलाफ आपत्तिजनक बयान के मामले में गिरफ्तारी

गौरतलब है कि शुक्रवार को पंजाब पुलिस ने दिल्ली के भाजपा नेता बग्गा को गिरफ्तार कर लिया है। बग्गा पर यह कार्रवाई आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपत्तिजनक बयान के सिलसिले में की गई है। बग्गा के खिलाफ एक अप्रैल को ही एफआईआर दर्ज की गई थी। उन पर भड़काऊ बयान देने, दुश्मनी को बढ़ावा देने और आपराधिक धमकी के आरोप लगे हैं। बग्गा ने फिल्म कश्मीर फाइल्स पर केजरीवाल के बयान को लेकर उन पर हमला किया था।

कुमार विश्वास के खिलाफ भी पंजाब में केस दर्ज

हालंकि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कुमार विश्वास के कथित बयानों के लिए उनके खिलाफ भी पंजाब में मामला दर्ज किया गया था लेकिन पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट ने कुमार विश्वास की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। विश्वास ने पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले केजरीवाल पर अलगाववादियों का समर्थन करने का आरोप लगाया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement