Monday, May 20, 2024
Advertisement

गुजरात में हिंसक हुआ पटेल अरक्षण आंदोलन, गुजरात पुलिस ने हार्दिक पटेल को किया रिहा

नई दिल्ली: गुजरात में आरक्षण के लिए प्रदर्शन कर रहे गुजरात के ''पटेल समुदाय'' मामले ने हिंसक रूप ले लिया है। शाम को हार्दिक पटेल को हिरासत में लेने के बाद मामला गरम हो गया।

India TV News Desk
Updated on: August 25, 2015 23:41 IST
हिंसक हुआ पटेल आंदोलन,...- India TV Hindi
हिंसक हुआ पटेल आंदोलन, पटेल हुए रिहा

नई दिल्ली: गुजरात में आरक्षण के लिए प्रदर्शन कर रहे गुजरात के ''पटेल समुदाय'' मामले ने हिंसक रूप ले लिया है। शाम को हार्दिक पटेल को हिरासत में लेने के बाद मामला गरम हो गया। पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच जमके झड़प हुई है। इस बात पर गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने वहां पर कई वाहनो को आग के हवाले कर  दिया। मामले को बढ़ता देख पुलिस ने हार्दिक पटेल को रिहा कर दिया है। पटेल आंदोलन के हालात को देख गुजरात में कल सारे स्कूल बंद रहेंगे।

हार्दिक पटेल को पुलिस ने शाम को हिरातसत में लिया:

पटेल समुदाय के नेता हार्दिक पटेल को अहमदाबाद में पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। GMDC मैदान में आंदोलनकारियों पर भी पुलिस ने लाठीचार्ज किया। पुलिस GMDC मैदान खाली कराने में जुटी है।

हार्दिक ने यहां पर कांग्रेस के साथ साथ भाजपा पर भी निशाना साधा। अपने भाषण के दौरान आक्रामक अंदाज में दिखे हार्दिक ने कहा, “हमें नेता नहीं बनना हमारे दर पर नेता हैं। हम जहां से निकलते हैं वहीं क्रांति शुरू हो जाती है.. जहां हम निकलते हैं वहीं इतिहास शुरू हो जाता है।”

क्या है आरोप-

आरक्षण के लिए प्रदर्शन कर रहे हार्दिक पटेल पर आरोप है कि उन्होंने धरने पर बैठने से पहले कोई इजाजत नहीं लिया।

ये भी देखें- हार्दिक बोले कमल को उखाड़ 25 अगस्त को क्रांति दिवस बना देंगे

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement