Saturday, July 20, 2024
Advertisement

कांग्रेस ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा- 'वो कहते हैं एक बलात्कारी को वोट दोगे तो मुझे मिलेगा'

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने पीएम मोदी और बीजेपी पर हमला बोला है। पवन ने कहा कि पीएम प्रचार करते हैं और कहते हैं कि एक बलात्कारी को वोट दोगे तो मुझे मिलेगा।

Reported By : Vijai Laxmi Edited By : Shailendra Tiwari Published on: May 07, 2024 17:38 IST
pawan khera- India TV Hindi
Image Source : PTI पवन खेड़ा

आज देश के 12 राज्य और 1 केंद्रशासित प्रदेश में तीसरे चरण के लिए चुनाव हो रहे हैं। ये चुनाव देश में 93 सीट पर हो रहा है। इस बीच प्रचार के दौरान पक्ष-विपक्ष ने जमकर एक-दूसरे पर हमला बोला। आज कांग्रेस ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा है। कांग्रेस की तरफ से प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि देश की 93 सीट पर चुनाव हो रहा है। पिछले दो चरणों में पीएम ने जिस तरह की भाषा इस्तेमाल किया उससे शर्म आती है, साथ ही अफसोस होता है। कभी किसी पीएम ने इस देश में अपना आपा नहीं खोया।

पवन खेड़ा ने कहा कि ऐसे इंटरव्यू हो रहे हैं जिसमें आम,गुठली इन सबकी बात हो रही है। इससे 4 जून को पत्रकार भी आजाद हो जाएंगे। बता दें कि हाल ही में पीएम ने कई मीडिया चैनलों को इंटरव्यू दिया है।

'हमारे मैनिफेस्टो पर झूठ बोल रहे हैं'

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि पीएम हर रैली में हमारे मैनिफेस्टो पर झूठ बोल रहे हैं। मैं दावा करता हूं कि उन्होंने उसे पढ़ा भी नहीं होगा। उन्हें बस बिना पढ़े झूठ बोलना है। पीएम व बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि आपको न्याय पत्र देखना नहीं है, बस झूठ बोलना है। दूसरे चरण में ऐसी शर्मनाक घटना हमारे सामने आई, जब प्रज्वल रेवन्ना वर्ल्ड का सबसे बड़ा सेक्स क्राइम हमने देखा और आम गुठली वाले इंटरव्यू में PM इस बात को लेकर कोई माफी नहीं मांगते।

'एक बलात्कारी को वोट दोगे तो मुझे मिलेगा'

पवन खेड़ा ने कहा कि पीएम प्रचार करते हैं और कहते हैं कि एक बलात्कारी को वोट दोगे तो मुझे मिलेगा। सोच कर घिन आती है। ऐसे राजा के राज में प्रजा की महिलाएं कैसे सुरक्षित रह सकती हैं? साफ पता चलता है कि आपके लिए देश की बेटियों से ज्यादा बृज भूषण शरण सिंह महत्वपूर्ण है। बता दें कि हाल ही बीजेपी ने कैसरगंज से बृज भूषण के बेटे करण भूषण को टिकट दिया है।

'है क्या आपके पास?'

खेड़ा ने आगे कहा कि पहले UPA की योजनाओं का नाम संस्करण किया, सिर्फ आपने और अब नेता, नैरेटिव, एजेंडा सब आप हमसे ले रहे है। है क्या आपके पास? जनता क्यूं वोट दे आपको, न नेता आपके पास न एजेंडा न नैरेटिव। 400 पार तो दूर की बात 150 पर भी नहीं होगा।

'संविधान पर इनकी नियत खराब है'

राहुल गांधी ने देश का चप्पा-चप्पा छान मारा है, अब न्याय पर जनता को भरोसा है। जिसको 400 पार का कॉन्फिडेंस हो, तो गांधी नगर जैसी सीट पर भी आपको क्या जरूरत आन पड़ी जो 16 लोगों को डरा-धमकाकर नामांकन वापस करवा रहे हो? संविधान पर इनकी नियत खराब है यह आतुर है, जब 272 पर सरकार बन सकती हैं तो 400 पार क्यों चाहिए, आप अपने आप से पूछिए। आरक्षण पर हमला, यह 400 सीट लाएंगे और फिर संविधान खत्म कर देंगे।

प्रधानमंत्री के हमले का दिया जवाब

पवन खेड़ा ने आगे कहा कि हम सरकार बना रहे है, 272 चाहिए होता लेकिन हम उससे ज्यादा सीट के साथ सरकार बनाएंगे। प्रधानमंत्री कहते हैं कि कांग्रेस आए तो सुप्रीम कोर्ट का राम मंदिर पर फैसला पलट देगी। कांग्रेस ने हमेशा यही कहा था कि जो कोर्ट कहेगा वही मान्य होगा,और बीजेपी कहते थी कोर्ट क्यों तय करेगा?

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement