Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

उत्तराखंड: कैबिनेट में फेरबदल लगभग तय, सीएम धामी से मांगी गई फाइनल रिपोर्ट

पुष्कर सिंह धामी मंंत्रिमंडल में जल्द ही फेरबदल हो सकता है। बीजेपी आलाकमान ने इस संबंध में फाइनल रिपोर्ट मुख्यमंत्री धामी से मांगी है।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar
Published on: June 20, 2023 13:49 IST
पुष्कर सिंह धामी- India TV Hindi
Image Source : इंडिया टीवी पुष्कर सिंह धामी

देहरादून: उत्तराखंड में पुष्कर सिंह धामी की कैबिनेट में जल्द ही बड़ा फेरबदल हो सकता है। बीजेपी हाईकमान ने मुख्यमंत्री धामी से मंत्रियों की फाइनल रिपोर्ट मांगी है। इस रिपोर्ट के आधार पर ही मंत्रियों की कुर्सी जाएगी या बच पाएगी। आपको बता दें कि, पार्टी आलाकमान का यह साफ संदेश है कि कुछ मंत्रियों की वजह से पार्टी और सरकार की छवि प्रदेश में खराब हो रही है। वहीं मुख्यमंत्री भी जिस तेजी से रिजल्ट देने की कोशिश कर रहे हैं उनमें भी इन मंत्रियों की वजह से रुकावटें पैदा हो रही हैं।

युवा और अनुभवी लोगों को  मिल सकता है मौका

पार्टी के सूत्रों के अनुसार जल्द ही ऐसे तमाम मंत्रियों की छुट्टी धामी मंत्रिमंडल से हो सकती है जिनकी वजह से सरकार की छवि पर बट्टा लगता है। इनकी जगह पर कुछ युवा और अनुभवी लोगों को मौका मिल सकता है। तीन मंत्रियों की कुर्सी पहले ही खाली है। हाल में चंदन राम दास के निधन के बाद चौथी कुर्सी भी खाली हो गई।

 खतरे में है दो से तीन मंत्रियों की कुर्सी

माना जा रहा है दो से तीन मंत्रियों की कुर्सी खतरे में है। इसका आभास इन मंत्रियों को भी हो गया इनके लिए जून-जुलाई अब भारी होता नजर आ रहा है। मुख्यमंत्री से रिपोर्ट मांगी गई है। ऐसे में माना जा रहा है कि जल्द ही मुख्यमंत्री की रिपोर्ट आलाकमान की टेबल पर होगी और बीजेपी के महा संपर्क अभियान की समाप्ति के बाद मंत्रियों की रुखसती का फैसला हो जाएगा। (IANS)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement