1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. नोएडा में हादसों का दिन, सड़क दुर्घटना और करंट लगने से 5 की मौत, एक शख्स नाले में डूबा

नोएडा में हादसों का दिन, सड़क दुर्घटना और करंट लगने से 5 की मौत, एक शख्स नाले में डूबा

जनपद गौतम बुद्ध नगर के विभिन्न जगहों पर हुए सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 14, 2020 14:18 IST
Noida - India TV Hindi
Image Source : PTI Noida 

नोएडा। जनपद गौतम बुद्ध नगर के विभिन्न जगहों पर हुए सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई है। वहीं बिजली का करंट लगने से तथा नाले में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र के इस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर सोमवार सुबह को दो ट्रकों के बीच सीधी टक्कर में जमशेद की मौत हो गई, जबकि ट्रक पर सवार परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्होंने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र के ही ईस्टर्न पेरीफेरल पर हुए एक अन्य सड़क हादसे में जींद, हरियाणा के सुमित की मौत हो गई। 

उन्होंने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के पतवारी गांव के पास रविवार रात को हुए एक सड़क हादसे में मुकेश (20 वर्ष) की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि थाना ईकोटेक- 3 क्षेत्र के डी- पार्क के पास मोटरसाइकिल सवार रोहित (22 वर्ष) को एक अज्ञात कार चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सोमवार सुबह को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र में काम करते समय मोहम्मद शफीक पुत्र गफूर को करंट लग गया। इस घटना में उनकी मौत हो गई। उधर, थाना बादलपुर क्षेत्र में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पुलिस को नाले में मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी में रहने वाले चिंटू (28 वर्ष) नामक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। गंभीर हालत में उसके दोस्त अमित ने उसे नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा रही है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X