Friday, April 26, 2024
Advertisement

योगी से मिले जीतन राम मांझी के बेटे, यूपी सरकार के काम को सराहा

बिहार की 'हम' पार्टी के नेता और राज्य के पूर्व मुख्यममंत्री जीतनराम मांझी के बेटे संतोष कुमार सुमन ने आज लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 02, 2021 13:13 IST
Jitan Ram Manjhi son meets CM Yogi Adityanath योगी से मिले जीतन राम मांझी के बेटे, यूपी सरकार के काम- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV योगी से मिले जीतन राम मांझी के बेटे, यूपी सरकार के काम को सराहा

लखनऊ. बिहार की 'हम' पार्टी के नेता और राज्य के पूर्व मुख्यममंत्री जीतनराम मांझी के बेटे संतोष कुमार सुमन ने आज लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। बिहार सरकार में कैबिनेट मंत्री संतोष कुमार सुमन ने इस मुलाकात में योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों की सराहना की। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी उन्हें उपहार के तौर पर ऐतिहासिक कुंभ आयोजन की पुस्तक दी।

आपको बता दें कि योगी और महादलित समाज से आने वाले इस लिए अहम है क्योंकि हाल हमें उत्तर प्रदेश आए बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी को वाराणसी में एंट्री नहीं दी गई थी।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के अमिलहरा में प्रशासन ने विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) को रविवार को पूर्व सांसद फूलन देवी की पुण्यतिथि पर उनकी प्रतिमा स्थापित नहीं करने दी थी। प्रशासन ने प्रतिमा को अपने कब्‍जे में ले लिया था और इसका अनावरण करने आ रहे वीआईपी अध्‍यक्ष और बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी को वाराणसी हवाई अड्डे से ही वापस लौटा दिया था।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement