Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बसपा प्रमुख मायावती ने बोला योगी आदित्यनाथ सरकार पर बड़ा हमला

मायावती ने कहा कि प्रदेश में अब न तो किसी को कानून का डर है और न ही कानून का राज है। प्रदेश में बढ़ते अपराध से यहां की आम जनता परेशान है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के गैंगस्टर व एनएसए के तहत कार्रवाई किए जाने के बाद भी अपराध और अपराधी नियंत्रण में नहीं हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 25, 2020 16:00 IST
mayawati attacks yogi government over increasing crime । यूपी में बढ़ रहा अपराध, मीडियाकर्मी भी हो र- India TV Hindi
Image Source : PTI यूपी में बढ़ रहा अपराध, मीडियाकर्मी भी हो रहे शिकार: मायावती

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बढ़ते अपराध का शिकार लोकतंत्र का चौथा खंभा यानी मीडिया भी है। मायावती ने सोमवार को मीडिया को संदेश जारी कर कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण के दौर में भी बढ़ते अपराध से लोग बेहद परेशान हैं।

पढ़ें- भगवान राम को काल्पनिक बताना सपा नेता को पड़ा भारी

उन्होंने पत्रकार की हत्या पर शोक और नाराजगी जताते हुए कहा, "यूपी में हर दिन अपराध दर बढ़ रहा है। अब लोकतंत्र के चौथे स्तंभ, हमारे मीडियाकर्मियों को भी लक्ष्य बनाया जा रहा है। यह दर्शाता है कि राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति दयनीय है।"

पढ़ें- Coronavirus: Plasma Therapy को लेकर WHO ने कही ये बात

मायावती ने कहा कि प्रदेश में अब न तो किसी को कानून का डर है और न ही कानून का राज है। प्रदेश में बढ़ते अपराध से यहां की आम जनता परेशान है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के गैंगस्टर व एनएसए के तहत कार्रवाई किए जाने के बाद भी अपराध और अपराधी नियंत्रण में नहीं हैं। लगता है कि प्रदेश में कानून का अनुचित व द्वेषपूर्ण प्रयोग हो रहा है। यही कारण है कि अपराधी बेखौफ हो गए हैं।

पढ़ें- आगामी संसद सत्र में अध्यादेशों की कोई कागजी प्रति वितरित नहीं की जाएगी

नीट और जेईई की परीक्षाओं को लेकर मायावती ने कहा कि अगर परीक्षाएं हो रही हैं, तो जो संस्थान परीक्षाएं करवा रहे हैं, उन्हें सभी तरह की तैयारियों का ध्यान रखना चाहिए। साथ ही कोरोना संकट के बीच सभी सावधानियां बरतनी चाहिए। (IANS)

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement