1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. नोएडा बादलपुर डबल मर्डर केस: 3 आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर के बाद पकड़ा, 4 बागपत से गिरफ्तार

नोएडा बादलपुर डबल मर्डर केस: 3 आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर के बाद पकड़ा, 4 बागपत से गिरफ्तार

नोएडा के बादलपुर थाने की पुलिस ने गिरधरपुर गांव में जमीन विवाद को लेकर हुए डबल मर्डर के तीन आरोपियों को एक एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 11, 2021 15:22 IST

नोएडा: नोएडा के बादलपुर थाने की पुलिस ने गिरधरपुर गांव में जमीन विवाद को लेकर हुए डबल मर्डर के तीन आरोपियों को एक एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर की तरफ से जारी सूचना के मुताबिक इस घटना से जुड़े तीन आरोपियों देवेंद्र, रविंद्र और भोपाल को एक एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

थाना बादलपुर पुलिस द्वारा ग्राम गिरधरपुर में घटित घटना से सम्बन्धित 25-25 हजार रुपये के इनामी बदमाशों को अम्बेड़कर पार्क के पास हुई पुलिस मुठभेड़ के दौरान इनको गिरफ्तार किया गया। वहीं, चार आरोपी सतेन्द्र, जितेन्द्र, धर्मेन्द्र पुत्रगण और महिपाल उर्फ अल्लू काम्बिंग के दौरान गिरफ्तार किए गए। अभियुक्तों के कब्जे से एक  लाइंसेसी रायफल, 3 जिन्दा कारतूस, एक पिस्टल, दो खोखा कारतूस, एक तमन्चा और घटना में प्रयुक्त गाड़ी स्विफ्ट डिजायर यूपी 16 एक्यू 0751 बरामद हुई। अभियुक्तों के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी प्राप्त की जा रही है।

बता दें कि नोएडा में जमीन विवाद को लेकर लाठी-डंडे चले और जमकर फायरिंग हुई थी। इस दौरान गोली लगने से पिता-पुत्र की मौत हो गई थी जबकि घटना में घायल अन्य व्यक्ति की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस उपायुक्त इला मारन ने बताया था कि थाना बादलपुर क्षेत्र के गिरधरपुर गांव में जमीन विवाद को लेकर अमित, उनके पिता सैलक तथा प्रेम पर गाजियाबाद के बम्हैटा गांव के रहने वाले देवेंद्र पक्ष के लोगों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया।

Click Mania
Modi Us Visit 2021