Saturday, April 27, 2024
Advertisement

UP News: फार्म हाउस में चल रहे अवैध कैसिनो पर पुलिस का छापा, नौ युवतियों समेत 43 गिरफ्तार

UP News: यूपी के मेरठ में बड़े पैमाने पर चल रहे जुए के धंधे का हुआ खुलासा। SSP रोहित सिंह सजवाण ने सूचना मिलने पर ओक्ट्री मैरिज होम में छापा मारकर 34 पुरुषों और नौ महिलाओं को गिरफ्तार किया।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra
Published on: July 17, 2022 23:55 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

Highlights

  • मेरठ के ओक्ट्री मैरिज होम में बड़े पैमाने पर चल रहा था जुए का धंधा
  • पुलिस ने छापा मारकर 34 पुरुषों और नौ महिलाओं को गिरफ्तार किया
  • पुलिस ने उनके पास से सामान तथा करीब छह लाख रुपये की नगदी बरामद की है

UP News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में स्वॉट टीम एवं थाना परतापुर पुलिस की संयुक्त टीम ने एक मैरेज होम में बड़े पैमाने पर चल रहे जुए के धंधे का खुलासा किया। इस संयुक्त छापे में नौ महिलाओं समेत 43 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए युवक-युवतियां दिल्ली, गुजरात, उत्तर प्रदेश और उत्तराखण्ड के साथ-साथ नेपाल के विभिन्न इलाकों के बताए जा रहे हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने सूचना मिलने पर ओक्ट्री मैरिज होम में छापा मारकर 34 पुरुषों और नौ महिलाओं को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि उनके पास से सामान तथा करीब छह लाख रुपये की नगदी बरामद की है। 

पार्टी के नाम पर अधिक दामों में होटल या रिसोर्ट करते हैं बुक 

SSP रोहित सिंह ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों में से दिल्ली निवासी कपिल और रवि तथा देहरादून का रहने वाला पीयूष गर्ग मुख्य रुप से जुआ खेलने और खेलाने का कार्य करते हैं। ये लोग पार्टी के नाम पर अधिक दामों में होटल या रिसोर्ट बुक कर लेते हैं । अधिकारी ने बताया कि इन लोगों ने मेरठ के ओक्ट्री मैरिज होम को बुक किया था। इस मैरिज होम ने इन लोगों ने एक इवेंट का नाम देकर जुआ खेलाने का काम शुरू किया था। 

मेरठ में वे पहली बार जुआ खेलने के लिए आए थे

SSP रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि कपिल और उसके साथियों द्वारा देहरादून और गोवा में भी ऐसे इवेंट कराए जाने की सूचना मिली है। वे अलग-अलग शहरो में ऐसी पार्टियां करते हैं और मेरठ में वे पहली बार जुआ खेलने के लिए ओक्ट्री फार्म हाउस में एकत्र हुए थे।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement