Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Promise day 2024: वो 3 वादे जो हर प्रेमी को करना चाहिए अपने पार्टनर से, नहीं किया तो अब कर लें फटाफट!

Promise day 2024: 11 फरवरी को प्रॉमिस डे मनाया जाता है। ऐसे में आप इन 3 वादों के साथ अपने प्रेमी का दिल जीत सकते हैं। क्या हैं ये, जानते हैं इस बारे में विस्तार से।

Pallavi Kumari Written By: Pallavi Kumari @Shabdita_Pallav
Published on: February 11, 2024 6:00 IST
Promise day 2024- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL Promise day 2024

Promise day 2024: वैलेंटाइन वीक चल रहा है और इसी के तहत 11 फरवरी को प्रॉमिस डे मनाया जाएगा। प्रॉमिस डे पर लोग अपनी मोहब्बत को जीवनभर निभाने की कसमें खाते हैं। इसके अलावा कुछ लोग अपने रिलेशनशिप को शादी में बदलने की कोशिश करते हैं। इतना ही नहीं आप शादीशुदा हैं तो अपने पति या पत्नी से कुछ नए वादे कर सकते हैं जो कि आप दोनों के रिश्ते में भरोसा और प्यार बढ़ाने में मदद करेगा। तो, आइए जानते हैं आज उन 3 प्रॉमिस के बारे में जिसे हर प्रेमी को अपने पार्टनर को करना चाहिए।

वो 3 वादे जो हर प्रेमी को करना चाहिए अपने पार्टनर से

1. रिस्पेक्ट करने का वादा 

हम प्यार तो करने लगते हैं लेकिन एक दूसरे की इज्जत करना कम कर देते हैं। आपसी रिस्पेक्ट की बात आपको कभी नहीं भूलना चाहिए। आपको चाहे जो हो एक दूसरे की रिस्पेक्ट करना चाहिए क्योंकि अगर इसकी कमी होती है तो रिश्ता खराब होने लगता है। तो, इस बार प्रॉमिस डे पर एक दूसरे के रिस्पेक्ट का वादा करें। 

अपने खूबसूरत सफर के लिए फेमस है ये Railway route, ट्रेन में बैठे-बैठे कर लेंगे प्रकृति का दीदार

2. समय देने का वादा

आपको एक दूसरे को समय देने का वादा करना चाहिए। क्योंकि इसकी कमी से रिश्ते खराब होने लगते हैं। तो, आपको करना ये है कि अपने साथी को समय देने का वादा करें। वादा करें कि आप अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखेंगे और इन दोनों के बीच समय निकालेंगे अपने रिश्ते के लिए। आप अपने रिश्ते को समय देते हुए आगे बढ़ाएंगे। समय नहीं भी हो तब भी आप समय निकाल लेंगे।

Promise day

Image Source : SOCIAL
Promise day

इससे सस्ता De tan face pack कुछ नहीं ! जानें और टैनिंग दूर करने के लिए तुरंत करें इस्तेमाल

3. सपोर्ट का वादा

हर पार्टनर को अपने पार्टनर से सपोर्ट चाहिए होता है। हर साथी चाहता है कि चीजें चाहें गलत हो या सही उसका पार्टनर उसे सपोर्ट करे ताकि उसका रिश्ता मजबूत हो। तो, हर पार्टनर को इस बात का ख्याल रखना चाहिए और इस प्रॉमिस डे अपने पार्टनर को वादा करना चाहिए कि वो उन्हें हमेशा खुश रखेंगे और उनके हर काम में उनका सपोर्ट करेंगे।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement