Sunday, April 28, 2024
Advertisement

भाजपा केन्द्रीय चुनाव समिति की आज अहम बैठक, 94 सीटों के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट हो सकती है जारी

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर बीजेपी आज आखिरी लिस्ट जारी कर सकती है। पार्टी अब तक 136 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर चुकी है। अब केवल 94 सीटों पर उम्मीदवारों का नाम फाइनल होना है।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Niraj Kumar Updated on: October 19, 2023 11:41 IST
BJP, BJP meeting- India TV Hindi
Image Source : पीटीआई बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक (फाइल फोटो)

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी आज मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए बचे हुई 94 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर सकती है। बीजेपी हेडक्वॉर्टर में होनेवाली बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में उम्मीदवारों की आखिरी लिस्ट को हरी झंडी दिखाई जाएगी। मध्यप्रदेश की 230 सीटों के लिए बीजेपी अबतक 136 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर चुकी है।

अभी तक चार लिस्ट जारी कर चुकी है बीजेपी 

बीजेपी को सूबे में कई विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार तय करने में काफी मंथन करना पड़ रहा है। बीजेपी अभी तक चार लिस्ट जारी कर चुकी है। आखिरी लिस्ट पर आज बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में मुहर लग सकती है। इससे पहले आखिरी 94 विधानसभा सीटों पर भी उम्मीदवारों के नाम तय करने पर काफी विचार विमर्श किया गया तब जाकर सहमति बन पाई। 

सीएम शिवराज भी बैठक में होंगे शामिल

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में हिस्सा लेने के लिए नई दिल्ली पहुंचेंगे। इससे पहले कल शाम भी प्रत्याशियों के नामों पर काफी मंथन हुआ। बता दें कि बीजेपी अभी तक कुल 136 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर चुकी है जबकि कांग्रेस 144 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर चुकी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement