Monday, June 17, 2024
Advertisement

Video: बकरी चोरी के आरोप में रस्सी से बांधकर पीटा, पुलिस ने पीड़ित को ही भेज दिया जेल

चोरी के आरोप में पुलिस ने युवक को जेल भेज दिया था और कोई शिकायत नहीं होने पर मामला खत्म होने वाला था, लेकिन वायरल वीडियो सामने आने के बाद मामले ने नया मोड़ ले लिया है।

Edited By: Shakti Singh
Updated on: May 26, 2024 23:54 IST
Chori- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV चोरी के आरोपी की पिटाई

मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में एक युवक को पेड़ से बांधकर बेल्ट से पीटा गया। आरोप था कि उसने बकरी चुराई हैं। मामला पुलिस तक भी पहुंचा, लेकिन मारपीट के बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी गई। यहां भी बकरी चोरी के आरोप में पुलिस ने पीड़ित को जेल भेज दिया। कुछ समय बाद उसकी पिटाई का वीडियो वायरल हुआ तो कहानी का दूसरा पहलू भी सामने आया। अब पुलिस वायरल वीडियो की जांच कर रही है।

मामला सिवनी मालवा के शिवपुर थाना क्षेत्र का है। यहां नाहरकोला खुर्द गांव में एक युवक की पिटाई का वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो में युवक के हाथ रस्सी से पेड़ में बंधे हुए हैं और दूसरा व्यक्ति उसकी बेल्ट से पिटाई कर रहा है। युवक पर आरोप है कि उसने बकरी चोरी की थीं। 

पुलिस को दी थी चोरी की सूचना

ग्रामीणों ने बकरी चोर की सूचना शिवपुर पुलिस को दी थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने लेकर आई। बकरी मालिक ने पुलिस थाने में बकरी चोरी के सबंध में किसी भी तरह की कार्रवाई की मांग नहीं की। इसके बाद शिवपुर पुलिस ने बकरी चोरी के आरोपी राजकुमार के खिलाफ धारा 151 के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर राजकुमार की पिटाई का वीडियो सामने आया। गांव गाडरापुर तहसील टिमरनी का रहने वाला राजकुमार इस वीडियो में रस्सी से बंधा हुआ दिख रहा था।

युवक ने नहीं बताई मारपीट की बात

इस मामले पर शिवपुर थाना प्रभारी विवेक यादव ने बताया कि मंगलवार को ग्राम नाहरकोला से ग्रामीणों ने सूचना दी थी कि चोरी की बकरी लेकर घूमते हुए एक युवक को पकड़ रखा है, जिसको थाना लाया गया था। आरोपी का नाम राजकुमार है। आरोपी के खिलाफ 151 के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया। हालांकि, युवक ने अपने साथ मारपीट होने जैसी कोई बात नहीं बताई थी। रविवार को वीडियो मिला है। उसकी जांच की जा रही है।

(नर्मदापुरम से अब्दुल सलीम की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement