Thursday, May 09, 2024
Advertisement

मुंबई के कांदिवली की एक इमारत में लगी भीषण आग, 2 की मौत, देखें Video

पुलिस ने बताया कि आग लगने के बाद आस-पास की इमारतों में रह रहे लोगों को वहां से हटवा दिया गया। जिससे यह हादसा और बड़ा ना हो जाए।

Reported By : Suraj Ojha Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: October 23, 2023 23:52 IST
Maharashtra, Mumbai- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मुंबई में लगी भीषण आग

मुंबई: मुंबई के कांदिवली पश्चिमी इलाके में एक इमारत में भीषण आग लग गई है। यह आग वीणा संतूर बिल्डिंग के पहले फ्लोर पर लगी। आग की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की आठ गाड़ियां पहुंच गईं और आग को बुझाने के प्रयास में जुट गईं। मिली जानकारी के अनुसार, इस आग की वजह से 2 लोगों की मौत हुई है। बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है। 

पिछले दिनों गोरेगांव वेस्ट की ईमारत में लगी थी आग 

वहीं इससे पहले 05 अक्टूबर को मुंबई के गोरेगांव वेस्ट में जय भवानी नाम की एक 5 मंजिला इमारत में गुरुवार देर रात आग लग गई थी। आग इतनी भयानक थी कि अग्निशामक विभाग ने सुबह तक इस आग पर काबू पाया। यह आग इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर बनी दुकानों के साथ ही साथ पार्किंग में खड़ी गाड़ियों में भी लगी थी। इस भीषण आग में करीब 40 लोग घायल हुए थे और 7 लोगों की मृत्यु हो गई थी। हादसे में अपनी जान गंवाने वालों में 2 नाबालिग भी शामिल हैं।

अगस्त में सांताक्रूज इलाके में लगी थी आग 

वहीं इससे पहले अगस्त में मुंबई के सांताक्रूज इलाके में दोपहर करीब 1 बजे होटल गैलेक्सी में भीषण आग लग गई थी। इसमें 3 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने इस घटना के बारे में बताते हुए कहा था कि होटल गैलेक्सी की तीसरी और चौथी मंजिल पर आग लगी थी, जिसके बाद फायर ब्रिगेड ने सीढ़ी के सहारे कांच तोड़कर 6 लोगों को रेस्क्यू किया था। इस दौरान 3 लोगों की मौत भी हो गई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement